जूते चप्पल के गोंदाम से हजारो रूपये का माल चोरी: सीसीटीवी फुटेज से हुई चोर की पहचान

Jan 22, 2023 - 21:51
Jan 23, 2023 - 02:33
 0
जूते चप्पल के गोंदाम से हजारो रूपये का माल चोरी: सीसीटीवी फुटेज से हुई चोर की पहचान
जूते चप्पल के गोंदाम से हजारो रूपये का माल चोरी: सीसीटीवी फुटेज से हुई चोर की पहचान

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पहाड़ी के बाजार मे दिन छिपते छिपते चोर ने जूता चप्पलो के गोंदाम  को बनाया निशाना एक बोरो मे पैक चप्पलो को लेकर चोर फरार  हो गया है।सीसीटीवी केमरो के फुटेज बने चर्चा के विषय व्यवसाई ने घटना की रिर्पोट दर्ज करा दी है। पहाडी के कस्बे के तिवारी मार्केट में सुरेश तिवारी के मकान मे पहाड़ी निवासी मुरारी लाल अग्रवाल का गोदाम बना हुआ। जिसमे जूता चप्पलो से भरे एक कार्टून को चोर चोरी करके ले गया है।पुलिस ने मामला दर्ज कर जॉच शुरू कर दी है।

पहाड़ी के मुख्य बाजार में मुरारी अग्रवाल की  जूते चप्पल की थोक दुकान स्थित है।जिसके लिए समीप में सुरेश तिवारी के यहॉ गोदाम किराये पर ले रखा है।शनिवार सायं बाहर माल भेजने के लिए अलग अलग कम्पनीयो की महिला चप्पलो के 84 नग  बोरे में पैक  करके रख दिये थे। जिसे अज्ञात चोर चोरी करके ले गया है। मालिक ने सुबह आकर देखा तो बोरा  चोरी हो चुका था। आसपास लगे सी.सीटी.वी केमरो को खगाला गया। तो एक युवक गोदाम से बोरा लेकर जाता दिखाई दे रहा है। जो पहले आसपास के मकान मे चोरी की नियत से घुसता दिखाई दे रहा है। जिसकी कस्बे में स्थानिय व्यक्ति के रूप मे पहचान की चर्चा जोरो पर होने लगी वही प्रमुख लोगो पर मामले का दबाने के लिए फोन घनघनाने लगे है। पुलिस ने बताया कि- थाने मे नरेन्द्र पुत्र मुरारी लाल व्यवसाई ने रिर्पोट दर्ज कराई हे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है