वैर थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश चिल्ला मीणा 315 बोर की देशी पिस्तोल के साथ आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार

Jul 28, 2022 - 02:14
 0
वैर थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश चिल्ला मीणा 315 बोर की देशी पिस्तोल के साथ आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार

वैर (भरतपुर, राजस्थान/ कौशलेंद्र दत्तात्रेय)  जिला पुलिस अधीक्षक श्यमासिंह के निर्देशन में चल रहे वांछिक बदमाशान की धरपकड के स्पेशल अभियान के तहत हलैना थाना प्रभारी विजयसिंह छौंकर एवं उनकी टीम ने हन्तरा-वैर मार्ग के मध्य गांव धरसौनी के पास सूखी पडी बाणगंगा नदी की सपाट से एक युवक को आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर उसके पास से 315 बोर की एक देशी पिस्तोल वरामद की है। थाना प्रभारी विजयसिंह छौंकर ने बताया कि जिले में एसपी श्यामसिंह,अतिरिक्त एसपी एडीफ तथा भुसावर वृत के सीओ निहालसिंह शेखावत के द्वारा अपराध की रोकथाम एवं वांछिक बदमाशान की धरपकड के स्पेशल अभियान चल रहा है। 
जिस अभियान के तहत हलैना पुलिस ने हन्तरा-वैर वाया धरसौनी सडक मार्ग स्थित गांव धरसौनी के पास सूखी पडी बाणगंगा नदी की सपाट पर एक युवक घूमता नजर आया, जो पुलिस की गाडी को देख भागने लगा और नदी की झाडियों में छुप गया,जिस पर पुलिस को शक हुआ कि ये कोई वदमाश है,गाडी को रोक कर उसका पीछा किया और नदी की झाडियों में उसे तलाशा गया, लेकिन वह नजर नही आया, तभी नदी की सपाट के पास एक कुत्ता के भौंकने की आवाज सुनाई दी, जहां उक्त युवक दूबारा नजर गया, जिसका पीछा कर दबोचा गया,उसकी तलशाी लेने पर हथकड देशी पिस्तोल बरामद की, जो पिस्तोल 315 बोर की थी।
 उन्होने बताया कि ये युवक वैर थाना के गांव बांसी निवासी 35 वर्षीय उदयराम उर्फ चिल्ला मीणा पुत्र सादीराम मीणा है,जो वैर थाना का हिस्ट्रीशीट है, जिसकी तलाश में वैर, हलैना, भुसावर सहित जिले की पुलिस जुटी हुई थी, ये ग्रामीणों को आए दिन डराता और धमकाता था, साथ ही हन्तरा-वैर सडक मार्ग पर राहगीरों को भय दिखा कर वारदात करता था। ये शायद 26 जुलाई की देर रात कोई वारदात के प्रयास में था। उन्होने बताया कि उक्त कार्यवाही दल में थाना प्रभारी विजयसिंह छौंकर, एचसी धर्मेन्द्रसिंह -501, कास्टेबिल रामेश्वरसिंह -1492 एवं कल्याणसिंह-2186 शामिल थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है