विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या: गुपचुप दफनाने से रोका तो पीहर पक्ष के साथ मारपीट

Jul 15, 2022 - 01:12
 0
विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या: गुपचुप दफनाने से रोका तो पीहर पक्ष के साथ मारपीट


पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान) पहाड़ी थाने के गांव कान्होर मेंं गुरूवार को एक विवाहित की हत्या करने का मामला सामने आया है।पीहर पक्ष ने पति सहित ससुराल पक्ष के लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनो को सौप दिया है।        
पुलिस के अनुसार कामां थाने के गांव विलंंग निवासी उमर मोहम्मद पुत्र  चन्द्रा ने दर्ज रिर्पोट में बताया है उसकी पुत्र अरसीदा की शादी वर्ष 2001 में कान्होर निवासी जैकम पुत्र हनीफ के साथ हुई। चाला (गौना) 2006 में हुआ।जिसके तीन बच्चे है। रिर्पोट में बताया है की 14 जुलाई  को करीब सुबह 9 बजे मोबाईल से सूचना मिली की पुत्री अरसीदा ससुराल वालो ने पीट पीट कर मार दिया है। परिवारी जनो के साथ ग्राम कान्हौर पहुचे तो  पुत्री अरसीदा मृत पाई ।  रिर्पोट में  पति जैकम पुत्र हनीफ, साकिर पुत्र हनीफ, सायरा पत्नि हनीफ , समशीदा पत्नि  हनीफ  पर हत्या करने का आरोप हेै। ससुराल वाले सबूत मिटाने  की वजह से पुत्री के शव को  जबरदस्ती  दफ्नाना चाहते थे । मना करने पर कान्होर निवासी जैकम पुत्र हनीफ, साकिर पुत्र हनीफ , सायरा पत्नि हनीफ , समशीदा पुत्री हनीफ, हमीद पुत्र दराब , कल्लू , आशु पुत्र मजीद, बनिया, इलाही पुत्र हमीद 50  अन्य ने उनके साथ मारपीट कर दी है।  जिसमें बिलंग निवासी इरसाद पुत्र इब्राहिम , हैदर अली पुत्र मसूद अहमद, आसिप पुत्र मुसराफ, जफरूददीन पुत्र इसराईल मेव के अंदरूनी चोटें आई है । सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पहाडी मोरर्चरी मे रखवा दिया गया।  पुलिस ने रिर्पोट दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव पीहर पक्ष को सौंप दिया है। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है