शहर की राजनीति ने जनता की उम्मीद पर फेरा पानी: अलवर की सबसे बड़ी समस्या पानी की, जिस पर सभी जिम्मेदार खामोश

वर्तमान में सिलीसेढ़ बांध से पानी लाने की योजना पर काम हो तो अलवर शहर को कुछ सालों के लिए बचाया जा सकता है।

Feb 28, 2023 - 23:33
 0
शहर की राजनीति ने जनता की उम्मीद पर फेरा पानी: अलवर की सबसे बड़ी समस्या पानी की, जिस पर सभी जिम्मेदार खामोश

अलवर (राजस्थान/ रितीक शर्मा) -अलवर शहर में मंत्री, विधायक और सांसद सभी इस शहर का पानी पी रहे हैं। लेकिन अभी तक कोई भी जल संकट और जल संकट के समाधान पर कोई बात नहीं कर रहा है। किसी ने भी सिलीसेढ़ से पानी लाने की और अलवर के जल स्तर को बढ़ाने की बात नहीं की है। सब के सब बस शहर की धरती को खोदकर बोरिंग करने की बात करते हैं कोई यह नहीं सोचता है कि जब धरती के नीचे पानी खत्म हो जाएगा तब कहां बोरिंग करेंगे और कहां से वाहवाही पाएंगे,,, आने वाले दिनों में अलवर जल संकट की एक ऐसी बड़ी समस्या का सामना करने जा रहा है जिसमें लोगों को दिन और रात में फर्क नहीं दिखाई देगा। दिनचर्या इस कदर बदतर हो जाएगी कि आदमी अपना सारा काम धाम छोड़कर केवल पानी भरने में ही अपना समय गुजार देगा।

लेकिन अलवर की राजनीति को यह बात ना पहले कभी समझ में आई और ना अब आएगी। क्योंकि पानी के मुद्दे पर ना तो जनता अभी जागी है और ना ही शहर के नेता,,, यदि कोई नेता जागा है तो बताइए वह कौन सा है किसने अलवर में सिलीसेढ़ बांध से पानी लाने की अभी तक बात की है शायद किसी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई है। क्योंकि सब के सब चाहते हैं कि अलवर की जनता पानी के लिए धरने प्रदर्शन करें और दिन-रात भटकती रहे और शायद जनता भी भटकना ही चाहती है वह भी मुर्दा हो चुकी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है