थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद के नेतृत्व में हजारों लोगों ने जताया मुख्यमंत्री का आभार

Mar 6, 2022 - 03:19
 0
थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद के नेतृत्व में हजारों लोगों ने जताया मुख्यमंत्री का आभार
थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद के नेतृत्व में हजारों लोगों ने जताया मुख्यमंत्री का आभार


सकट (अलवर, राजस्थान/ राजेन्द्र मीणा) जयपुर में शनिवार को थानागाजी विधायक कान्ती प्रसाद मीणा के नेतृत्व में हजारों क्षेत्रवासी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आभार प्रकट करने जयपुर सीएम आवास पहुँचे । विधायक कान्ती प्रसाद मीणा के निजी सचिव उपेन्द्र रावल ने बताया की सीएम द्वारा विधानसभा में दिए गए बजट रिप्लाई में  थानागाजी को दो सरकारी महाविद्यालयों एवं दो नए 33 केवी जीएसएस की ऐतिहासिक सौगात देने के उपलक्ष्य में आज शनिवार को मुख्यमंत्री आवास जयपुर पर स्थानीय विधायक कान्ती प्रसाद मीणा के नेतृत्व में हजारों क्षेत्रवासियों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत का आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया है । विधायक कान्ती प्रसाद ने क्षेत्रवासियों की ओर से 51 किलो की माला एवं खादी की माला पहनाकर स्वागत किया । 
विधायक कान्ती प्रसाद मीणा ने कहा कि 3 साल पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दिये गए समर्थन का ही परिणाम है की थानागाजी क्षेत्र में चहुंमुखी विकास हो रहा है । मुख्यमंत्री महोदय ने 3 सालों में थानागाजी को शिक्षा, सड़क, विद्युत, पेयजल, परिवहन के क्षेत्र में ऐतिहासिक सौगाते प्रदान की है । गहलोत जी ने थानागाजी की हर माँग को पूरी की है और थानागाजी की जनता ने भी पिछले 3 वर्षों में कांग्रेस सरकार के प्रति पूर्ण आस्था जताते हुए थानागाजी एवं राजगढ़ में कांग्रेस पार्टी का प्रधान बनाकर पंचायत राज चुनावों में सरकार को मजबूती दी है ।विधायक ने कहा की टहला में राजकीय महाविद्यालय एवं प्रतापगढ़ में राजकीय कन्या महाविद्यालय खुलने से उच्च शिक्षा का दायरा बढ़ेगा एवं ग्रामीण क्षेत्र की बालिकाओं को उच्च शिक्षा मिल सकेगी । प्रतापगढ़ क्षेत्र में कन्या महाविद्यालय खुलने से बालिकाओं में शिक्षा के प्रति जागृति बढ़ेगी । विधायक ने कहा की सीलीबावड़ी एवं सुरेर में नए 33 केवी जीएसएस की स्थापना से ग्रामीण क्षेत्र में किसान भाईयों को सीधा सीधा लाभ मिलेगा ।
मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित आभार एवं धन्यवाद कार्यक्रम में विधानसभा थानागाजी क्षेत्र से प्रधान जयप्रकाश प्रजापत, राजस्थान युवा बोर्ड सदस्य लोकेश मीणा, नगरपालिका अध्यक्ष चौथमल सैनी, उपेन्द्र रावल, सरपंच कप्तान सिंह, सरपंच विश्राम मीणा, पार्षद घनश्याम बोहरा, गजानंद बोहरा, जिला पार्षद ओमा कमल बागड़ा, नगरपालिका उपाध्यक्ष सावित्री शर्मा, सरपंच रामेश्वर दयाल यादव, मुकेश मंडावरी सरपंच, कमलेश मीणा सरपंच, राकेश खंडेलवाल एमपीएस रंग लाल बाबूजी बृज किशोर शर्मा चंद्रप्रकाश ठेकेदार हरीश जैमन राजेंद्र मीणा हजारी बाबूजी दिलीप सिंह राजपूत रामकरण सैनी फूलचंद सैनी प्रकाश चंद सैनी सहित आदि जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी रही सैकड़ों गाड़ियों का काफिला निकला!!! एक साथ थानागाजी क्षेत्र से सैकड़ों गाड़ियों का काफिला विधायक कान्ती प्रसाद मीणा के नेतृत्व में सुबह 11 बजे थानागाजी से रवाना हुआ। विधायक के काफिले का प्रतापगढ़ कस्बे में जोरदार स्वागत हुआ और इस काफिले में प्रतापगढ से दर्जनों वाहन काफिले में शामिल हो गए । थानागाजी जयपुर वाया गुढ़ा प्रतापगढ़ मार्ग पर जगह जगह जाम जैसी स्थिति भी नजर आई । क्षेत्रवासियों में बजट सौगात को लेकर काफी उत्साह नजर आया । सभी विधायक की कुशल रणनीति एवं विवेकपूर्ण निर्णय की सराहना करते नजर आए ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है