युक्रेन से लौटे छात्र छात्राओं का भाजपा पदाधिकारियों ने किया स्वागत

Mar 6, 2022 - 04:32
Mar 6, 2022 - 16:05
 0
युक्रेन से लौटे छात्र छात्राओं का भाजपा पदाधिकारियों ने किया स्वागत

प्रदेश अध्यक्ष पुनिया व नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने भी छात्र छात्राओं से की फोन पर  बात 

उदयपुर (राजस्थान/मुकेश मेनारिया) भाजपा पदाधिकारियों द्वारा युक्रेन से लौटने वाले छात्र छात्राओं के घर जाकर उनकी कुशलक्षेम पूछी जा रही है व उनका स्वागत किया जा रहा है । ऑपरेशन गंगा के तहत युक्रेन में फंसे छात्रों से भी प्रदेश द्वारा नियुक्त सयोजको द्वारा लगातार सम्पर्क साधा जा रहा है व उनका हौसला बढ़ाया जा रहा है ।
भाजपा उदयपुर देहात जिला उपाध्यक्ष एवं ऑपरेशन गंगा युक्रेन संकट के जिला सयोजक चंद्रशेखर जोशी ने जानकारी देते हुये बताया कि शनिवार को उदयपुर सम्भाग के ऑपरेशन गंगा के सम्भाग प्रभारी एवं प्रदेश आपदा राहत विभाग के प्रदेश सयोजक डॉ जिनेन्द्र शास्त्री एवं जिला महामंत्री चन्द्रगुप्त सिह चौहान ने युक्रेन की कीवी से लोटी  मेडिकल छात्रा युक्ता मेघवाल के घर पहुच कुशलता पूछी व उनका मुह मीठा करवाया । 
युक्ता मेघवाल से प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया व नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने भी बात कर उनकी कुशलक्षेम पूछी ।
वही वल्लभनगर विधानसभा के भींडर की रहने वाली छात्रा  तसनीम बोहरा  के भी युक्रेन से लौटने पर भाजपा नेता हिम्मत सिह झाला ,वल्लभनगर प्रधान देवी लाल नगारची , मण्डल अध्यक्ष भवँर भट्ट के नेतृत्व में उदयपुर एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया ।
उदयपुर के सेमारी कुंडा के पुष्पेंद्र मेघवाल के खारकीव युक्रेन से लौटने पर भाजपा देहात जिलाध्यक्ष भवँर सिह पँवार व जिला उपाध्यक्ष रमेश जोशी द्वारा घर पहुच कर उनका व परिजनों का मुह मीठा करवाया गया ।सुमिय में फंसे उदयपुर के छात्रों से अपील भावुकता में कोई कदम न उठाये ,साथियों को समझाए

सोशल मीडिया में युक्रेन के सुमिय में फंसे छात्र छात्राओं द्वारा बॉर्डर कुच के भावुकता भरे वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा उदयपुर देहात के ऑपरेशन गंगा के  जिला सयोजक चंद्रशेखर जोशी ने उदयपुर देहात व आस पास के जिलों में रहने वाले छात्रों से सम्पर्क व बात कर उनसे अपील की  है कि भावुकता में कोई ऐसा कदम न उठाये जो उन्हें ,उनके परिजनों व सरकार हेतु परेशानी का सबब बने । छात्र धैर्य रखें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय विदेश मंत्रालय रूस व युक्रेन से सीजफायर समेत सुरक्षित कॉरिडोर के माध्यम से उनकी वतन वापसी का मार्ग प्रशस्त करने हेतु प्रयासरत है ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है