गांव के पास चल रहे क्रेशर प्लांट द्वारा ज्यादा होल कर ब्लास्टिंग करने से ग्रामवासी आक्रोशित

Oct 13, 2022 - 23:32
 0
गांव के पास चल रहे क्रेशर प्लांट द्वारा ज्यादा होल कर ब्लास्टिंग करने से ग्रामवासी आक्रोशित

गुरला (भीलवाड़ा, राजस्थान/ बद्रीलाल माली) गुरला नेशनल हाईवे 758 स्थित ग्राम पंचायत गुरलां के पार्वतीपुरा ग्राम के पास चल रहे क्रेशर प्लांटो द्वारा ज्यादा होल कर ब्लास्टिंग करने से ग्रामवासी हुए आक्रोशित। पार्वती पुरा ग्राम वासियों ने एकजुट होकर पुलिस थाना कारोई में रिपोर्ट दी । जिसमें ग्रामीणों ने बताया कि क्रेशर प्लांटो वाले लोग अवैध तरीके से ब्लास्टिंग कर रहे हैं। ज्यादा होल लगाने व उनकी ब्लास्टिंग से हमारे मकानों में दरारे आ गई हैं।

ग्रामीणों के कई मर्तबा कहने पर भी ब्लास्टिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। जबकि क्रेशर प्लांट की शुरुआत होने पर सामूहिक क्रेशर प्लांटो द्वारा स्टांप पर लिखतम की थी कि 50 होल से ज्यादा की ब्लास्टिंग नहीं की जाएगी। तब उस वक्त ग्रामवासी मान गए थे और कार्य चालू कर दिया गया था। मगर अब ज्यादा ब्लास्टिंग करने लग गए तो ग्राम वासियों का कहना हैं कि ब्लास्टिंग क्षेत्र में मौके पर ग्रामवासी पहुंचे तो हमारी कोई सुनने वाला ही नहीं हैं। 
इस मामले में सरवन गुर्जर सरपंच ग्राम पंचायत गुरलां ने बताया कि क्रेशर वालों ने लीज के अलावा आसपास में गोचर जमीन हैं उस पर भी ब्लास्टिंग का मलवा इत्यादि डालकर अतिक्रमण कर दिया हैं साथ ही आस पास की जमीनों को खुर्दबुर्द कर दिया हैं। जिसकी कार्रवाई की जावे। यदि कारोई पुलिस कार्रवाई नहीं करती हैं तो जिला कलेक्टर के पास जाकर हम सभी ग्राम वासियों द्वारा ज्ञापन दिया जाएगा। और कठोर कार्रवाई करवाने की मांग की जायेगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है