गुर्जर नेहरा क्षेत्र के पंच पटेलो ने रेल्वे ट्रेक से हटने की अपील

Nov 6, 2020 - 05:07
 0
गुर्जर नेहरा क्षेत्र के पंच पटेलो ने रेल्वे ट्रेक से हटने की अपील

बयाना भरतपुर

 गांव शेरगढ मे गुरूवार को बयाना के नेहरा क्षेत्र के गुर्जर समाज के पंच पटैलो की बैठक हुई जिसमें सरकार से कुछ दिनो पूर्व बार्ता करने गऐ 41 सदस्यी प्रतिनिधि मण्डल के कई लोग व सरपंच भी शामिल हुऐ। जिन्होने पुरजोर शब्दो में कहा कि गुर्जर समाज अपनी मांगो व हको के लिऐ आज भी एक है और वह कर्नल किरोडीसिहं बैसला ही उनके एकमात्र नेता है। दूसरा कोई नेता उन्हें स्वीकार नही है। उन्होने बताया कि वह जयपुर बार्ता के लिऐ भी कर्नल बैसला की सहमति से गऐ थे। और सरकार से 14 मांगो पर सहमति बनाकर लाऐ थे। फिर भी अगर इसमें कोई कमी रह गई है तो कर्नल बैसला सरकार से बार्ता कर उन्हें पूरा कराऐ। सरकार उनसे बार्ता करने के लिऐ तैयार है। उन्होने कर्नल बैसला से आन्दोलन स्थगित कर रेल्वे ट्रेक खाली करने की अपील करते हुऐ कहा कि कल 6 नवम्बर से पुलिस भतीयां शुरू होने वाली है। जिसमे ंएसबीसी वर्ग के लाखो युवा शामिल होगे। रेल व सडक चक्काजाम होने से लाखो अम्यार्थीयो का भविष्य भी खतरे में पड जाऐगा। इसके अलावा इस समय कोरोना संकट भी बना हुआ है। भरतपुर जिले सहित अन्य जिलो में धारा 144 व रसूका भी लगी हुई है। इस समय दीपावली का त्यौहारी सीजन है। इधर शादी विवाहो का सीजन शुरू हो गया है। आन्दोलन से सभी का व्यवसाय भी प्रभावित हो रहा है। हमे सामाजिक समरस्ता व सभी के हितो का भी ध्यान भी रखने की आवश्यकता है। गांव शेरगढ में हुई इस बैठक में हरज्ञानसिहं,दीवान शेरगढ, दयाराम, ठेकेदार यादराम, अतरसिहं गुर्जर,हरीकिशन महरावर, मैजरसिहं, गुडडू सरपंच, पुष्पेन्द्रसिहं, बाबू समोगर,गिर्राज मावली, राजेन्द्र कारबारी,प्रताप शेरगढ, अभय चीखरू, जोगेन्द्र पहलवान आदि भी मौजूद रहे। 

 

दुकानदार एवं अभ्यार्थीयो में असमंजस इन्टरनेट सेवा बन्द - गुर्जर आन्दोलन को देखते हुऐ सरकार ने पिछले एक सप्ताह से इन्टरनेट सेवा को बन्द कर रखा है जिसके चलते ईमित्र संचालक और ऑनलाइन व्यवसाऐ करने वाले दुकानदारो एवं स्कूली छात्र एवं छात्राओ को ऑनलाइन पढाई का काम ठप्प होने से परेशानीयो का सामना करना पड रहा है। इसके अलावा पुलिस व  अन्य भर्तीयो में शामिल होने वाले युवाओ को भी मुसीबतो का सामना करना पड रहा है। इसके अलावा दिल्ली-मुम्बई रेल सेवा व भरतपुर-हिण्डौन वाया बयाना एवं बयाना से जयपुर जाने वाली रोडबेज सेवा भी बन्द है जिससे आमजन को भी परेशानीयो का सामना करना पड रहा है। 

बयाना से संवाददाता राजीव झालानी की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................