रामगढ़ पुलिस की कार्यवाही अवैध खनन का पत्थर ले जाते एक गिरफ्तार, ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त

प्राकृतिक सुंदरता को लगा ग्रहण, खोखली हुई पहाड़िया , अवैध खनन माफियाओं के हौसले बुलंद

Jun 10, 2021 - 22:03
 0
रामगढ़ पुलिस की कार्यवाही अवैध खनन का पत्थर ले जाते एक गिरफ्तार, ट्रैक्टर-ट्रॉली जप्त

रामगढ़ (अलवर,राजस्थान) रामगढ़ थाना पुलिस द्वारा गश्त के दौरान अवैध खनन करने वालों पर कार्यवाही करते हुए एक बिना नंबर का ट्रैक्टर पत्थरों से भरी ट्रॉली सहित जप्त कर चालक को किया गिरफ्तार।रामगढ़ थाने के एएसआई नरेंद्र सिंह ने बताया कि 9 जून की एसआई हरप्रसाद पुलिस चौकी के साथ गस्त के लिए रवाना हुआ।
रात 8:30 बजे के करीब सोना गढ़ में जीप की लाइट में मानकी की तरफ से बिना नंबर एक ट्रैक्टर मय ट्रोली आता दिखाई दिया उसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को तेज गति से सोनागढ़ गांव के अंदर की ओर ले जाने लगा पुलिस ने निजी वाहन से पीछा किया इस दौरान ट्रैक्टर चालक ने टोली का जैक उठाकर ट्रॉली को खाली करने लगा पुलिस जाब्ते द्वारा ड्राइवर को ट्रैक्टर यथास्थिति में रखने के आदेश दिए । ट्रैक्टर चालक से चोली में भरे पत्थरों का रवाना वगैरा मांगा गया चालक के पास कोई रवाना और कागजात नहीं मिले।
पुलिस ने घटनास्थल के आसपास कोई स्वतंत्र दवा तलाश करने की कोशिश की लेकिन कोई स्वतंत्र गवाह नहीं मिलने पर ट्रैक्टर चालक आलम पुत्र इसराइल खान निवासी माणकी को मार्केट पहाड़ों से अवैध खनन कर 40मन पत्थरों की बिक्री करने के आरोप में धारा 41,42 फॉरेस्ट एक्ट 379 में गिरफ्तार कर और ट्रैक्टर ट्रॉली पत्थरों से भरी हुई को रामगढ़ थाने पर लाकर माल खाना के सुपुर्द किया।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................