कठूमर विधानसभा से कांग्रेस टिकट के लिए 11 दावेदारों ने जमा कराए अपने बायोडाटा

Aug 23, 2023 - 18:53
Aug 23, 2023 - 18:53
 0
कठूमर विधानसभा से कांग्रेस टिकट के लिए 11 दावेदारों ने जमा कराए अपने बायोडाटा

कठूमर (अशोक भारद्वाज):- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी एवं राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशन अनुसार कठूमर उपखंड मुख्यालय पर बुधवार को कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष शिब्बो राम बराडा की अध्यक्षता व शादी खां विधानसभा प्रभारी के मुख्य अतिथि में ब्लॉक स्तरीय बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें कठूमर विधानसभा क्षेत्र से विधायक पद के टिकट हेतु बाबूलाल बैरवा,अवधेश बैरवा,अभिजीत कुमार जाटव, संजना जाटव, राजेन्द्र सोमावत, महेंद्र धवन, राकेश बैरवा,विजय खोहिया, आदित्येंद्र कुमार, महेश चन्द्र मौर्य, राजेश कुमार सहित कुल ग्यारह उम्मीदवारों ने अपना अपना प्रोफार्मा सौंपा। इस दौरान पर्यवेक्षक विधानसभा प्रभारी ने बताया कि सभी के बायोडाटा आलाकमान को दिए जाएंगे जहां संघर्षशील व जिताऊ उम्मीदवार का चयन किया जाएगा।

टिकट मांगना हर कार्यकर्ता का अपना अधिकार होता है साथ ही कार्यकर्ता का यह कर्तव्य जिसको भी टिकट मिले पार्टी हित में कार्य करना चाहिए और अबकी बार किसी भी पैराशूट को टिकट नहीं मिलेगा टिकट पैनल प्रक्रिया से गुजरने के बाद जिताऊ उम्मीदवार को ही टिकट दिया जाएगा। बैठक में पीसीसी सदस्य जयप्रकाश दीक्षित, विधायक बाबूलाल बैरवा,अवधेश बेरवा अनुसूचित वित्त विकास आयोग के उपाध्यक्ष, राकेश बैरवा जिला कांग्रेस महासचिव,योगेश मीणा भारतयात्री भनोखर, घनश्याम शर्मा सौंख महासचिव कांग्रेस, संजय गुर्जर जिला पार्षद, हरिओम गुर्जर, कैलाश पारासर आदि मौजूद रहे।
इस दौरान वर्तमान विधायक बाबूलाल बैरवा के कार्यों की प्रशंसा करते हुए नगर परिषद भरतपुर के महापौर अभिजीत कुमार जाटव ने अपना प्रोफार्मा देने के दौरान बैठक में कहा जहां बीमार होने पर अच्छे चिकित्सक को ढूंढा जाता है और अपने बच्चों के भविष्य के लिए अच्छे शिक्षक का चयन करते हैं उसी प्रकार जो क्षेत्र की समस्याओं को विधानसभा में रख सके और आप की समस्या का निराकरण करा सके ऐसे उम्मीदवार को टिकट मिलना चाहिए। वही संजना जाटव ने कहा कि हर क्षेत्र में महिलाओं को बराबरी का दर्जा दिया जा रहा है वही किसी भी सरकार द्वारा विधायक पद के लिए महिला को टिकट नहीं दिया गया जब तक महिलाएं शिक्षित नहीं होगी तब तक उस क्षेत्र का विकास नहीं हो सकता। और मैं प्रयास करूंगी क्षेत्र के विकास को ऊंचाई तक ले जाऊं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................