आज अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा मांस शराब पर रहेगा प्रतिबंध जुरहरा थाने पर सीएलजी बैठक आयोजित

Jan 21, 2024 - 18:21
Jan 21, 2024 - 19:03
 0
आज अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा मांस शराब पर रहेगा प्रतिबंध  जुरहरा थाने पर सीएलजी बैठक आयोजित

आज अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा - मांस शराब की बिक्री पर प्रतिबंध रहेगा

सीएलजी की बैठक में सदस्यों की दी जानकारी

जुरहरा(डीग/ रतन वशिष्ठ) अयोध्या में सोमवार को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा आयोजन एवं गणतंत्र दिवस को लेकर रविवार की शाम जुरहरा थाने पर सीएलजी की बैठक आयोजित की गई। 

बैठक में थाना प्रभारी महेश मीणा ने बताया कि सदस्यों को जानकारी देकर सहयोग की अपेक्षा की गई है।22 जनवरी को राज्य सरकार की ओर से पूरे राज्य में मांस एवं शराब की बिक्री पूर्णतया प्रतिबंधित है

इस पर अपने आस- पास ध्यान रखा जाए एवं सम्बन्धित लोगों को भी अवगत कराकर इसकी पालना में सहयोग करें, इसके बावजूद यदि कोई अवेहलना करता पाया जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा एवं गणतंत्र दिवस को आपसी सौहार्द से मनाने के लिए आह्वान किया गया है।

सीएलजी सदस्यों ने सर्दी के मौसम में थाने की प्रभावी गश्त की बात की जिससे चोरों पर अंकुश लग सके, थाना प्रभारी ने कहा कि आमजन सीधे 100 नम्बर पर फोन करते है जिससे थोड़ा विलम्ब हो जाता है, थाने पर फोन करे तुरंत प्रभाव से पुलिस मौके पर पंहुचेगी इसके अलावा क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियों में लिप्त लोगों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस का सहयोग करें।

बैठक में किरावता निवासी नारायण दत्त शर्मा, सुनील सिंह, बल्देव सिंह सहसन, विद्यासागर साहू, वीरेन्द्र सिंह नौगांवा, मंगलसिंह बमनवाडी, पहलवान जुरहरी सहित अन्य सीएलजी सदस्य मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow