कटपुतली के माध्यम से मतदान का दिया संदेश

Apr 9, 2024 - 18:54
Apr 9, 2024 - 18:55
 0
कटपुतली के माध्यम से मतदान का दिया संदेश

मकराना (मोहम्मद शहजाद)। जिला निर्वाचन अधिकारी नागौर एवं सहायक निर्वाचन अधिकारी मकराना सुनील कुमार के आदेश अनुसार विधानसभा चुनाव में कम मतदान वाले बूथों और ग्रामीण क्षेत्रों में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। स्वीप टीम मकराना द्वारा नित रोज नवाचारों के साथ मतदाताओं को जागरूक करने का कार्य किया जा रही है। जागरुकता फैलाने के लिए स्वीप टीम ने शहर की प्रगति पब्लिक स्कूल, माताभर रोड़, मेवलिया बड़, भैरू मंदिर के आसपास स्वीप टीम सदस्य मुरली मनोहर मेघ द्वारा कटपुतली के माध्यम से आमजन को मतदान का संदेश दिया।

चुनाव शाखा प्रभारी राम अवतार बंजारा ने लोकतंत्र में भागीदारी निभाने देश के प्रति फर्ज निभाने मतदान करने कि अपील की। स्वीप टीम सदस्य मुरली मनोहर मेघ ने कतपूतली के सुन्दर प्रदर्शन से आमजन को मतदान का महत्व बताया। मेघ ने नुक्कड़ नाटक, लोकगीत के मध्यम जागरूक किया और मतदान दिनांक और समय के स्टिकर के साथ साथ दीवारों पर मतदान के स्लोगन लिखे। इस दौरान शाला प्रधान लईक अहमद ने विद्यार्थियों को शपथ दिलवाई। इस अवसर पर मोहम्मद अकरम, इलमुद्दीन, योगेंद्र बरवड़, मुस्ताक अहमद, मुकेश जाट, सद्दाम हुसैन, साजिद, मुस्ताक ने सहयोग किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................