दा बोहराज ग्लोबल सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुवा के बच्चों ने नीट परीक्षा में फहराया अपना परचम

Jun 8, 2024 - 18:41
 0
दा बोहराज ग्लोबल सीनियर सेकेंडरी स्कूल  महुवा के बच्चों ने नीट परीक्षा में फहराया अपना परचम

महुवा,दौसा (अवधेश अवस्थी)

महुवा उपखंड मुख्यालय की रामगढ़ रोड स्थित स्थित दा  बोहराज ग्लोबल सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुवा  के बच्चो ने नीट यूजी 2024 के परिणाम मे इस वर्ष भी परचम लहराया महुवा के इतिहास में हर बार महवा वाशियो को दिए 6 से 10डॉक्टर  और 12वी बोर्ड के साथ तीन  बच्चो का चयन हुआ।
विद्यालय के डायरेक्टर विनय बोहरा ने कि मौके पर खुशी जताते हुए कहा कि श्री बालाजी महाराज की कृपा से आपके अपने विद्यालय द बौहराज ग्लोबल सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुवा के होनहारो ने* NEET 2024 मे फिर अपना परचम लहराया  हर बार की तरह इस बार भी रिकॉर्ड पे रिकॉर्ड बनाया इसके लिए सभी छात्रों को बहुत बहुत बधाई इस प्रतियोगिता परीक्षा में चयन होने वाले आप सभी माता पिता और बच्चों को जिन्होंने कड़ी मेहनत कर के विद्यालय का नाम रोशन करते हुए इतिहास रच दिया ।

इसी उपलब्धि को को लेकर  दा  बोहराज ग्लोबल सीनियर सेकेंडरी स्कूलमहुवा के बच्चों और स्टाफ  को पिछले दिनोंराष्ट्रपति द्वारा दिल्ली में बुलाकरआपके इस विद्यालय को सम्मानित किया गया ।  जिले मे NEET का गढ़ माने जाना वाला एक मात्र मात्र यह  विधालय  दा बोहराज ग्लोबल सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुवा के नाम से प्रसिद्ध और कोटा जयपुर से भी बेहतर वाली पढ़ाई के नाम से जाना जाता है ।

विद्यालय के सह निदेशक विकास बोहरा ने बताया कि आपके दा  बोहराज ग्लोबल सीनियर सेकेंडरी स्कूल महुवा के छात्र  रविकांत सोनी  पुत्र अनिल सोनी 720 / 688 महुवा* देवांश दीक्षित  पुत्र धर्मेंद्र दीक्षित पीटीआई मंडावर *(720 / 686) मानवेन्द्र पुत्र  राजवीर राजपूत ने 720 / 683
श्रेया सोनी  पुत्री  अनिल  सोनी महुवा 720 / 655* गुंजन जांगीड पुत्र विष्णु दत्त    720 / 630 पीपलखेड़ा  अदिति जैमन पुत्री कुंज बिहारी भूसावर ने  *720 / 555 ने  अंक,  हासिल किए और नीट में चयन हुए हैं । विद्यालय के डायरेक्टर विनय बोहरा ने  पहले सभी बच्चो एवं उनके माता पिता को बधाई दी और कहा पढ़ाई का कोई समय नहीं, आपका लक्ष्य तय होना चाहिए आप सभी बच्चो ने बौहराज  स्कूल के साथ के साथ, अपने माता पिता और दौसा जिले का नाम रोशन किया ऐसा महुवा में एक महान रिकॉर्ड बना है कि एक ही विद्यालय से हर वर्ष 6 से 10 बच्चे  डॉक्टर बने हैं इसे लेकर स्कूल में जश्न का माहौल रहा।
बच्चो ने बताया कि विद्यालय के संरक्षक गोपुत्र अवधेश अवस्थी ने बताया कि हर सब्जेक्ट को इक्वल इंर्पोटेंस देना जरूरी है. इसके अलावा समय-समय पर रिवीजन और प्रैक्टिस करना बेहद जरूरी है. साथ ही, मॉक टेस्ट देते रहने से भी अपनी तैयारी पता चलते रहती है. हालांकि, कभी-कभी मार्क्स कम आते थे. लेकिन, देखता था कि आखिर कहां कमी रह गई, फिर उस पर काम करके दोबारा मॉक टेस्ट में अच्छे नंबर लाया करता था.।कि इस सफलता को लेकर छात्रों का कहना है कि श्रेय मेरे पेरेंट्स, मेरे स्कूल टीचर्स को जाता है, जिन्होंने हमेशा मुझे अच्छा करने के लिए मोटिवेट किया. अंत में स्कूल परिवार ने  सभी चयनित विद्यार्थियों एवं अभिभावकों को बधाईयाँ दी।

 इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर विनय बोहरा,   शहनिर्दशक विकास बोहरा, संरक्षक अवधेश अवस्थी प्रिंसिपल गिरवर यादव ,अवनीश शर्मा ,मोहन शर्मा, मनोज शर्मा ,सुरेंद्र सिंह, सहित विद्यालय के  स्टाफ सहित विद्यालय के छात्र-छात्राएं अभिभावक मौजूद रहे

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................