माली (सैनी) महासभा के प्रदेश महामंत्री बनने पर गोपाल लाल माली का किया स्वागत सम्मान

Jun 28, 2024 - 17:43
 0
माली (सैनी) महासभा के प्रदेश महामंत्री बनने पर गोपाल लाल माली का किया स्वागत सम्मान

गुरला (बद्रीलाल माली)
गुरला :-भीलवाड़ा  राजस्थान प्रदेश माली (सैनी) महासभा की जिला कार्यकारी अध्यक्ष भैरूलाल माली व माली (सैनी) कर्मचारी संस्थान के अध्यक्ष तोताराम माली के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने माली सैनी महासभा के प्रदेश महामंत्री बनने पर गोपाल लाल माली का विजय सिंह पथिक नगर स्थित आवास पर स्वागत सम्मान किया गया। 
माली (सैनी) कर्मचारी संस्था के सचिव कन्हैयालाल माली ने बताया कि  नव निर्वाचित प्रदेश महामंत्री गोपाल लाल माली का संगठन के पदाधिकारियों द्वारा माला पहना साफा बंधवाकर स्वागत सम्मान किया। इस अवसर पर महासभा के साथ-साथ कर्मचारी संस्था के पदाधिकारियों ने भी उनका स्वागत सम्मान करते हुए उन्हें बधाई दी व कहा कि माली को प्रदेश महामंत्री बनने पर भीलवाड़ा माली समाज में हर्ष की लहर व्याप्त है और माली समाज के लोगों को भी माली से बहुत सारी आशाएं है जो इनके कार्यकाल में पूरी होने की संभावना है। नवनिर्वाचित प्रदेश महामंत्री माली ने पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि समाज के हितों के लिए वह हमेशा तत्पर रहेंगे। साथ ही प्रत्येक जिले में माली महासभा की जिला कार्यकारिणी बनाने के साथ ही माली समाज के प्रत्येक घर से एक व्यक्ति को महासभा से जोड़ा जायेगा। जिससे महासभा की मजबूती के साथ-साथ समाज को भी एक नई दिशा मिलेगी व समाज भी मजबूत होगा। 
स्वागत सम्मान के अवसर पर माली महासभा के जिला महामंत्री सत्यनारायण माली, फूले सेवा संस्थान के कोषाध्यक्ष शंकर लाल गोयल, महासभा के नानूराम गोयल, लादूलाल रागस्या व माली सैनी कर्मचारी संस्था के उपाध्यक्ष रामनारायण माली, सहसचिव नंदलाल माली, भैरूलाल माली सहित कई समाज के लोग उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................