जिला कलक्टर ने की जनसुनवाई, समस्याओं का मौके पर कराया समाधान

मनरेगा कार्य लापरवाही पाए जाने पर सचिव निलंबित

Jul 11, 2024 - 18:49
 0
जिला कलक्टर ने की जनसुनवाई,  समस्याओं का मौके पर कराया समाधान

भरतपुर जिला कलेक्टर डॉ.अमित यादव ने नदबई पंचायत समिति मुख्यालय पर आयोजित ब्लॉक स्तरीय जनसुनवाई में भाग लेकर आमजन से रूबरू हुए तथा जन समस्याओं का मौके पर निराकरण कराया। उन्होंने सभी अधिकारियों को जनसुनवाई में आए प्रतिवादों का त्वरित समाधान करते हुए की गई कार्रवाई से पारिवादों से अवगत कराने के निर्देश दिए। जनसुनवाई में एक दर्जन से अधिक परिवाद प्राप्त हुए जिनकी व्यक्तिश  सुनवाई कर संबंधित विभागों से निस्तारण की करवाई करने के निर्देश दिए उन्होंने सभी विभागों को मानसून के सीजन में पौधारोपण कर मां के नाम एक पेड़ अभियान के तहत आम लोगों को भी पौधारोपण के लिए प्रेरित कर उनकी देखभाल की जिम्मेदारी तय करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर उपखंड अधिकारी गंगाधर मीना, तहसीलदार.... सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

कारीली ग्राम सचिव निलंबित-  जनसुनवाई में ग्राम पंचायत करीली में मनरेगा के तहत स्वीकृत कार्य को  लंबे समय से शुरू नहीं करने तथा लापरवाही पाए जाने पर ग्राम सचिव शोभाराम को निलंबित करने के  निर्देश दिए।

  • कौशलेन्द्र दत्तात्रेय 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................