हो सकता है कभी भी बड़ा हादसा: बरसात केटपकते पानी के मध्य सरकारी अस्पताल में काट रहे रोगियों की पर्ची

Aug 13, 2024 - 19:20
 0
हो सकता है कभी भी बड़ा हादसा: बरसात केटपकते पानी के मध्य सरकारी अस्पताल में काट रहे रोगियों की पर्ची

राजगढ़ (अलवर / अनिल गुप्ता) कस्बे के राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय में बरसात के दिन चलते हुए राहगीर पर्ची के कमरे में पानी टपकने से कभी भी किसी हादसे की संभावनाएं बनी हुई है। पर्ची काउंटर पर पर्ची काट रहे कर्मियों ने बताया कि यहां पर छत के ऊपर लगा फाइबर क्षतिग्रस्त हो जाने से पानी टपकने से यहां अंदर पानी भरा रहता है। वहीं दूसरी ओर कभी भी कोई हादसे की संभावनाएं बनी हुई है। सूत्रों ने बताया कि अस्पताल के पुराने भवन में हाल खाली हैं जिनमें पर्ची काउंटर के लिए अलग-अलग खिड़कियां भी बनी हुई है। लेकिन जिम्मेदार अधिकारी इस भवन में पर्ची काउंटर खोलने की इजाजत नहीं दे रहा है। जिससे पर्ची कटाने वाले रोगियों, परिजनों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अस्पताल सूत्रों ने बताया कि जहां पर्ची काउंटर बनाया हुआ है।उसकी छत पर भी बरसात से बचने के लिए फाइबर लगवा दिया गया है।
गौरतलब रहे कि यह स्थान माता श्रीगोमती देवी जन सेवा निधि (लुपिन) राजगढ़ द्वारा विगत दिनों रोगियों एवं उनके परिजनों को बैठने, आराम करने के लिए बनाया गया था। इसके पर्ची काउंटर बनाए जाने से रोगियों एवं उनके परिजनों को बैठने की जगह नहीं होने से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................