जलदाय विभाग की लापरवाही कस्बे में आ रहा काला गंदा पानी

Aug 22, 2024 - 19:36
 0
जलदाय विभाग की लापरवाही कस्बे में आ रहा काला गंदा पानी

लक्ष्मणगढ़ (अलवर) सरकारी पानी की सप्लाई के दौरान नलों में गंदा और काला पानी आ रहा हैं। जलदाय विभाग की लापरवाही कई मोहल्लों में बदबूदार पानी सप्लाई की जा रही हैं। इसको लेकर प्रशासन अभी तक अनभिज्ञ बना हुआ है।  मालाखेड़ा रोड स्थित पुराने हॉस्पिटल के पास मनोज विजय ने बताया कि पिछले दो दिनों से विभाग की पानी सप्लाई में काला एवं गंदा पानी आ रहा है। जिसके कारण शहरवासियों में जलदाय विभाग के प्रति दिनों दिन रोष बढ़ता जा रहा है। 
कस्बे में इससे पूर्व  में भी गंदा पानी आता था ‌ शिकायत करने पर पूर्व में समस्या का निदान कर दिया गया था ‌‌। कस्बे निवासी जितेंद्र शर्मा का कहना है किआए दिन गंदा और बदबूदार पानी मिलने के कारण शहरवासियों को महंगे दामों में पानी का टैंकर डलवाना पड़ रहा है। ऐसे में शहरवासियों का दिनों दिन जलदाय विभाग के प्रति गुस्सा फूट रहा है। जलदाय विभाग के अधिकारी कर्मचारी शहर में गंदा और बदबूदार पानी आने की शिकायतों को लेकर कतई गंभीर नहीं हैं। जिसके कारण बरसात के दिनों में भी पानी को लेकर शहर में त्राही-त्राही मची हुई है। शहर में आए दिन शहरवासियों को गंदा और मटमैला पानी मिल रहा है।
अपनी और अपनों की जान बचाने के लिए लोग टैंकरों से पानी डलवा रहे हैं, जो महंगी रेट पर मिलता है। इसके अलावा सक्षम लोग मिनरल वाटर पी रहे हैं या आरओ प्लांट से ले रहे हैं। लेकिन आम और गरीब लोगों को जलदाय विभाग ने बीमार करने के पूरे बंदोबस्त कर दिए हैं। जिसके कारण शहवासियों को गंदे पानी को ही मजबूर होना पड़ता है। जलदाय विभाग के अधिकारियों को सूचित करने के बाद भी जलदाय विभाग के अधिकारी और कर्मचारी कुंभकरण की नींद में सो रहे हैं।

  • कमलेश जैन

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................