बांस-बल्ली एवं कबाड़ के गोदामों में लगी आग लाखों का नुकसान-5 घंटे में बुझी आग

Apr 27, 2023 - 07:51
Apr 27, 2023 - 07:52
 0
बांस-बल्ली एवं कबाड़ के गोदामों में लगी आग लाखों का नुकसान-5 घंटे में बुझी आग

अलवर,राजस्थान
मूंगस्का स्थित बांस-बल्ली एवं कबाड़ के गोदामों में बुधवार के सवेरे लगी आग 5 घंटे की मशक्कत के बाद बुझ पाई जिसमें 1.20 लाख लीटर पानी इस्तेमाल किया गया।
कबाड़ गोदाम के प्रोपराइटर काला कुँआ निवासी रवि प्रकाश ने बताया कि आग लगने से प्लास्टिक स्क्रैप सहित कागज हुए रद्दी के ढेर जले हैं जिसमें करीब 25 लाख रुपए का नुकसान हुआ है उसमें है गोदाम 2 माह पहले ही किराए पर लिया था आग लगने से स्क्रैप को प्रेस करने की 13 लाखों रुपए कीमत की तीन मशीनें भी जलकर राख हो गई।
वही बांस-बल्ली के गोदाम मालिक गोविंदगढ़ निवासी दीपक उन्हें बताया कि आग ने उसकी बांस-बिल्लियों को भी चपेट में लिया दीवार के पास बना उसका ऑफिस भी जलकर राख हो गया जिसमें करीबन 5 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।

आग बुझाने में नगर परिषद, रीको नागरिक सुरक्षा और खैरथल नगर पालिका की 10 दमकलों एवं 3 टैंकरों ने 45 फेरे लगाकर करीबन 1.20 लाख लीटर पानी डालकर आग पर काबू पाया दोनों गोदामों में करीबन 30 लाख रूपए का नुकसान बताया जा रहा है

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................