आज होंगे पुलिस के मांगे हुए 72 घंटे पूरे: डकैती व हत्या की घटना का नहीं हो पाया खुलासा पुलिस खाली हाथ

Aug 26, 2024 - 19:13
 0
आज होंगे पुलिस के मांगे हुए 72 घंटे पूरे: डकैती व हत्या की घटना का नहीं हो पाया खुलासा पुलिस खाली हाथ

भिवाड़ी. (मुकेश कुमार शर्मा) कमलेश ज्वैलर्स भिवाड़ी पर हुई डकैती व हत्या के आरोपियों को पकडने के लिए पुलिस द्वारा 72 घंटे की मांग की थी। जिस पर व्यापारियों द्वारा मांग को स्वीकार किया था। मंगलवार को पुलिस के मांगे हुए 72 घंटे पूर्ण हो जाएंगे। लेकिन अभी तक घटना का खुलासा नहीं कर पा रही है। जिस पर व्यापारियों व अन्य संगठनों ने अपनी राय रखी है। 

  •   बीएमए अध्यक्ष जसबीर सिंह राणा 

मुझे पुर्ण विश्वास है कि हमारे भिवाड़ी जिला की पुलिस अधिकारी कर्तव्य निष्ठ है। जो की हर प्रयास कर घटना को सुलझा दिया जाएगा। मुझे पूर्ण विश्वास है कि हमे कोई आंदोलन करने की आवश्यकता नहीं पडेगी। यह कांग्रेस बीजेपी का मसला नहीं है एक व्यापारी के उपर सरासर अन्याय हैं। पुलिस घटना को सुलझाने का भरसक प्रयास कर रही है। अगर इसमें पुलिस नाकाम होती है तो सभी संगठनों को साथ लेकर सरकार पर दबाव बनाने का प्रयास किया जाएगा। बदमाशों को पकड़वाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे अगर यह नहीं पकड़े जाते हैं तो बहुत बड़ा औद्योगिक क्षेत्र आहात होगा। सरकार को प्रयास करना चाहिए कि 72 घंटे में बदमाश पुलिस के पकड़ में होंगे। 

  •     प्रवीण लाम्बा अध्यक्ष बीआईआईए

बीआईआईए परिवार इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा करता है। यह घटना मन को झकझोर देने वाली है। ऐसी घटना से आम लोगों में सरकार व प्रशासन के प्रति विश्वास घटता है। प्रशासन ने 72 घंटे की मोहलत मांगी यही यदि 72 घंटे में अपराधी नहीं पकड़े गए तो सभी सामाजिक संगठनों को साथ लेकर एक बड़ा आंदोलन किया जायगा। में सरकार व प्रशासन से आग्रह करता हु कि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए व परिवार को सामाजिक सुरक्षा की गारंटी मिलनी चाहिए। 

  • खुशखेड़ा कारोली एसोसिएशन अध्यक्ष प्रदीप दायमा

प्रशासन ने 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है बदमाशों का पकडने का! अगर वो नहीं पकड़े जाते हैं तो तमाम व्यापारी बंधु एक साथ बैठकर आगे की रणनीति बनाएंगे और अगर जरूरत पडी तो फिर बाजार व उद्योगों को अनिश्चितकाल के लिए बंद किया जाएगा और मजबूरन व्यापारी वर्ग को दोबारा सड़क पर आना पड़ेगा! भिवाड़ी की सभी संस्थाओं और आम नागरिक को साथ लेकर बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा !

  •  भिवाड़ी विकास संस्थान के सह सचिव एवं आशियाना टाउन बीटा रेसीडेंट वेलफ़ेयर सोसायटी के अध्यक्ष डॉ एके सिंह

प्रशासन में व्यापक भ्रष्टाचार की वजह से अपराधियों का हौसला बढ़ा हुआ है और जघन्य अपराधों को अंजाम दिया जा रहा है। व्यापारी किसी क्षेत्र के विकास की रीढ़ की हड्डी हैं। प्रशासन, व्यापारियों की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर पा रही है जिससे सोसायटीवासियों में दहशत का माहौल है। भिवाड़ी के प्रत्येक निवासी की सुरक्षा व्यवस्था को एक समयबद्ध तरीक़े से, बहाल करने के हर प्रयास के साथ हमसब खड़े रहेंगे.

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................