दूध के मिनी टैकंर ने युवक को मारी टक्कर, जयपुर मे उपचार जारी ग्रामीणो में रोष

Sep 5, 2024 - 15:56
Sep 5, 2024 - 19:27
 0
दूध के मिनी टैकंर ने युवक को मारी टक्कर, जयपुर मे उपचार जारी ग्रामीणो में रोष
  फोटो केपसन-मौके पर दूध का टैकंर

पहाड़ी (डीग) गोपालगढ़ थाने के गांव पीपलखेडा में बुधवार सांय एक दूध के मिनी टैकंर ने युवक को टक्कर मारकर घायल कर दिया।जिसका उपचार जयपुर चल रहा है। गुस्साऐ ग्रामीणो ने सडक मार्ग को अवरूध कर विरोध प्रकट किया है।पुलिस ने मौके पर पहुचकर दूध के मिनी टैकंर को जप्त कर लिया है।रोड पर लगाए अवरूद्व को हटा कर अवागमन शुरू करा दिया है।
 जानकारी के अनुसार पीपलखेडा निवासी सोनू 25 पुत्र पूरन जाटव  सडक के किनारे बनी धर्मशाला पर गया हुआथा। झातली की तरफ से तेज गति से लापरवाही से आ रहे दूध के मिनी टैकंर के चालक ने टक् कर मार दी। जिसमे सोनू गम्भीर रूप से घायल हो गया। मौके पर ग्रामीणो की भीड जमा हो गई। चालक सहित मिनी टैकंर ग्रामीणो ने पकड लिया।  विरोध मे ग्रामीणो ने पत्थर लगाकर रोड को अवरूद्व कर दिया। जिससे दोनो तरफ वाहनो की कतार लग गई। पुलिस ने मोके पर पहुचकर टेैकंर को जप्त कर लिया। घायल को सीकरी चिकित्सालय से अलवर से जयपुर रैफर कर दिया गया।जहॉ उसका उपचार चल रहा है। समाचार लिखे जाने तक रिर्पोट दर्ज नही हो सकी है।

गिर्राज सिह मीणा वृताधिकारी पहाड़ी का कहना है कि- वहॉ से गुजर रहा था एक युवक को दूध की पिकअप ने टक्कर मार दी है। जाम नही था लोगो बैठे हुए थे। घायल को चिकित्सालय भेज दिया गया।पिकअप को जप्त कर लिया गया है-


like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

BDAS ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ