तीस घन्टें तक लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन युद्ध स्तर पर जारी रख शव को तालाब से बाहर निकला

Sep 5, 2024 - 18:50
 0
तीस घन्टें तक लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन युद्ध स्तर पर जारी रख शव को तालाब से बाहर निकला

बावड़ी (निसार गौरी ) बावड़ी के खेड़ापा थाना क्षेत्र के लवेरा कला गांव में एक व्यक्ति के तालाब में डूबने की आशंका जताई जा रही है लवेरा कला निवासी तेजाराम मेघवाल घर से लापता होने पर उसका मोबाइल तालाब के किनारे मिलने से तालाब में डूबने की आशंका जताई जा रही है जानकारी मिलते ही खेड़ापा पुलिस प्रशासन वह जोधपुर से रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंचकर तालाब में रेस्क्यू कर व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं आखिरकार 30 घन्टें तक लगातार चले रेक्सयु आपरेशन के पश्चात गुरूवार सुबह 11बजे पानी में डूबे मृतक का शव दिखाई दिया गया तों एनडी आर एस टीम ने शव बरामद कर पानीं से बहार निकाल कर राहत की सांस ली घटना की सूचना मिलते ही आस पड़ोस के गांवो के सैकड़ो ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। खेड़ापा थाना अधिकारी लाखाराम जाखड़ मय जाब्ता मौके पर तैनात रहे जोधपुर से आईं रेस्क्यू टीम देर रात तक आपरेशन जारी रखा परन्तु शव बरामद नहीं हुआ।

वहीं एनडीआर एफ की एक विशेष टुकड़ी इस तालाब में तैनात कर नावों की मदद से खोजबीन जारी है।लवेरा कला गांव के इस तालाब पर बावड़ी एसडीएम तहसीलदार भोपालगढ़ वृताधिकारी सहित अनेक अधिकारी उपस्थित थे वही आसपास ग्रामीण क्षेत्र के सैकड़ो की संख्या में लोगों की भीड़ झुटने लगी । पुलिस प्रशासन द्वारा बार बार ग्रामीणों को तालाब से दुरी बनाए रखने की हिदायत दी गई। देर रात तक दोनों टीमों का रेस्क्यू ऑपरेशन युद्ध स्तर पर जारी था लेकिन अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली । वही तालाब में डूबने वाले यूवक के परिजनों के रो-रो के बुरे हाल हो रहे हैं तो गांव के मोजिज नागरिको द्वारा पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाते नजर आए। गुरुवार सुबह 11बजे ज्योंहि नजर आया तो करीब 30 घन्टें से लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही टीमों ने राहत की सांस ली मृतक तेजाराम मेघवाल का शव लम्बे समय तक पानी में रहने के कारण फुल गया शव सड़ने व गलने के कारण बदबु मारने लगा । लवेरा कला गांव निवासी तेजाराम मेघवाल मंगलवार रात्रि को घर से लापता हो गया और बुधवार सुबह तेजाराम मेघवाल का मोबाइल गांव के तालाब के बहार पड़ा मिला जिससे आशंका जताई जा रही थी कि तेजाराम मेघवाल तालाब में डूबकर आत्म हत्या कर दी । खेड़ापा थाना पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर शव परिजनो को सुपुर्द कर दिया गया ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................