खबर का असर: पुलिस जीप के बोनट पर बैठ रसूखदार के सहयोग से वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार, चालक सस्पेन्ड

पुलिस ने कार्यवाही करते हुए अभियुक्त अंसार पुत्र शेर मोहम्मद जाति मेव उम्र 27 वर्ष निवासी मल्लाहका थाना पहाड़ी जिला भरतपुर को गिरफ्तार किया है उक्त युवक सरकारी जीप के बोनट पर स्टाइल में बैठकर हाथ की उंगलियों को ऊपर करता हुआ दिखाई दे रहा है करवाई के दौरान जब अंसार के घर पर दबिश दी गई तो घर से बाइक लेकर भागने लगा जिसका पीछा कर पुलिस द्वारा उसे पकड़ लिया गया अंसार के कब्जे से एक फर्जी नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल, 3 एटीएम कार्ड, 3 एंड्राइड मोबाइल एवं एक फर्जी सिम कार्ड जप्त किया गया है

Apr 27, 2023 - 18:17
Apr 27, 2023 - 21:03
 0
खबर का असर: पुलिस जीप के बोनट पर बैठ रसूखदार के सहयोग से वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार, चालक सस्पेन्ड

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान)  पुलिस जीप के बोनट पर बैठकर विडियो बनाने वाला रसूखदार के सहायोग से  गुरूवार दोपहर बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। दूसरा आरोपी पुलिस की पकड से कोसो दूर है। वही जिला पुलिस अधिक्षक ने जीप चालक को सस्पेन्ड कर दिया गया है।      

जानकारी के अनुसार पुलिस जीप के बोनट पर बैठकर विडियो बनाने वाला सख्स मल्हाका निवासी अन्सार पुत्र शेर मोहम्मद खॉ को पुलिस ने रसूखदारो के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पुलिस ने रात व अलसुबह दबिश दी लेकिन वह अपने आकाओ के पास जाकर छुप गया। बाद मे रसूखदारो ने पुलिस मे दोस्ती बरकार रखने के लालच में उसे गिरफ्तार करा दिया है। लेकिन दूसरा साथी अभी भी पुलिस के पकड से दूर है।

पुरानी खबर - पुलिस की जीप के बौनट पर बैठकर डॉस करने का विडियो वायरल: पुलिस के निर्दोष चालक पर गिर सकती है गाज -

मजेदार बात यह है कि 2 मार्च को जुनेद नासिर हत्या काण्ड के मामले में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के घाटमीका आगमन से एक दिन पूर्व पुलिस चालक जीप को दुरूस्त कराने पहाड़ी मे एक मैकेनिक की दुकान पर लेकर गया। मिस्त्री के बताऐ अनुसार चालक जीप की रिपेरिंग का समान लेने बाजार चला गया। पीछे से दो बदमाशो ने जीप की लालनीली बत्ती चालू कर अन्सार ने बोंनट पर बैठकर अपना विडियों बनवाया।

सवाल यह है कि विडियो बनाने वाला कौन है उसने इसका विडिओ किस उदेश्य से बनाया। क्योकि मेंवात मे लोग अधिकारियों के साथ फोटो खिचवाकर गांव में धाक जामने के लिए फोटो वायरल करने का शोक परवान पर है।यह सब रसूखदारो के दम पर खेला चल रहा है। मेंवात में इन दिनो अपराधियो में विश्वास, आमजन मे भय की कार्यप्रणाली चरित्रार्थ होती नजर आती है।

शिवलहरी मीणा (थाना प्रभारी पहाड़ी) का कहना है कि- जीप के बोनट पर बैठकर विडियो बनाकर वायरल करने के मामले में अन्सार नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है दूसरे को गिरफ्तार करेंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है