पुलिस की जीप के बौनट पर बैठकर डॉस करने का विडियो वायरल: पुलिस के निर्दोष चालक पर गिर सकती है गाज

Apr 27, 2023 - 13:58
Apr 27, 2023 - 16:00
 0
पुलिस की जीप के बौनट पर बैठकर डॉस करने का विडियो वायरल: पुलिस के निर्दोष चालक पर गिर सकती है गाज

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान) मेंवात के थानो मे राजनेताओ व रसूखदार एंव पुलिस के आलाधिकारियों के करीबीओ के हौसले इतने बुलंद है जिसके कारण छोटे  कर्मीयो व निर्दोषो पर सित्तम का खेल परवान पर है। हाल में मेवात के एक पुलिस थाने की जीप के बोनट पर बैठकर डांस करते मुखबिर खास युवक के तस्वीर साोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रही है।जिसकी गाज निर्दोष जीप चालक पर गिरने की सम्भावना बताई जा रही है।जिसकी चर्चा क्षेत्र मे जोरो पर है।

मेंवात के थानो में आऐ दिन नित नऐ मामले सामने आते रहते है।अपराधीयो के अपराध पर पर्दा तो  गरीबो पर सितम ढाऐ जाने का खेल की चर्चा जोरो पर है। पुलिस थानो में अपराधीयो को कुर्सीयो पर बैठा कर आव खातिर की जाती है लेकिन गरीब असहाय बेसहारा लोगो को दुत्तकार कर भागने का खेल जारी है। उसके पीछे सत्ता मे बेैठे अकाओ के चहेतो के माध्यम से दलाली का खेल बताया जा रहा है।हालाकि जी-एक्सप्रेस न्यूज इस बात की पुष्ठि का दावा नही करता है।

मेवात में एक पुलिस सक्र्रिल मे एक से ढाई वर्षेा से कुर्सीओ पर कु ण्डली मारे बैठे अधिकारीओ ने गांव गांव ढाणी मे अपने चहेते अपराधीओ तत्वो को शरण देकर नेटवर्क बना रखा है। जिसके जरिए हर माह करोडो का हिसाव इधर  से उधर होता रहता है। जिसके जरिए लूट का खेल परवान पर है।

पुलिस की जीप बनी चर्चा का विषय-

मेंवात के एक थाने की जीप मरम्मत  के लिए एक दुकनदार के यहॉ खडी हुई थी।सूत्रो के  अनुसार जीप का चालक जीप की मरम्मत के लिए सामान खरीदने बाजार चला गया। पीछे से पुलिस का एक करीबी अपराधी ने जीप के बोनट पर बैठकर अपने साथी के साथ अगुलीओ के इशारे करते डॉस के साथ अपनी विडियो बनाई।जिसमें गीत के साथ एक आवाज आ रही है आप इन्हे जानते है।यह हेै पुलिस का इकबाल ओर अपराधीओ का हौेसला।यह सब राजनेत्ताओ का रसूखदार ओर पुलिस के मुखबिर का खेल नजर आता है।

कामां मे मौलाना के साथ अभ्रद व्यवहार को लेकर विरोध का मामला-

गत दिनो लौकतंत्र के तहत कुछ लोगो ने  मौलाना के साथ अभ्रद व्यवहार को लेकर नाराजगी के कारण राजनेता  का पुतला जला कर चौराहे पर विरोध प्रकट किया। जिसमे पुलिस चार प्रर्दशन कारियो को गिरफ्तार किया था।लेकिन उनके खिलाफ लूटपाट का झूठा मामला रसूख के दबाब में दर्ज कर लिया गया था जबकि प्रर्दशनकारी लूटपाट की घटना से इंनकार कर रहे है।

दबिश मे पुलिस के खाली हाथ-

पुलिस जीप पर बेठै शख्स व खिडकी के पास खडे युवक की तलाश में गुरूवार को दबिश दी लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस के हाथ खाली है।सवाल यह उठता है  की इन युवको के थाने के किन पुलिस कर्मीयो से सम्बध है जिसके कारण इनके हौसले बुलंद है ओर  उसके चलते इन्होने पुलिस की जीप के बोनट पर बेठने की हिम्मत जुटाई है।और विडियो बनाकर वायरल कर दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है