भाजपा कार्यालय रामगढ पर पूर्व जिला अध्यक्ष संजय नरुका ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा अब नहीं सहेगा राजस्थान

Jul 25, 2023 - 15:16
Jul 25, 2023 - 15:44
 0
भाजपा कार्यालय रामगढ पर पूर्व जिला अध्यक्ष संजय नरुका ने प्रेस कांफ्रेस कर कहा अब नहीं सहेगा राजस्थान

रामगढ, अलवर (राधेश्याम गेरा)

पूर्व जिला अध्यक्ष संजय नरूका ने आज रामगढ़ भाजपा कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर अनेक गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अब नहीं सहेगा राजस्थान और साथ ही कहा कि अलवर जिले में विशेष तौर से रामगढ़ में कानून व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है आए दिन लूटपाट ,महिलाओं से अभद्र व्यवहार,अवैध खनन और राजनेताओं द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को अपने इशारे पर न चाहते हुए मर्जी से काम कराए जाने के कारण पहले भ्रष्टाचार सहित अनेक गंभीर आरोप लगाए और साथ ही कहां की प्रदेश सरकार रिपीट करने के दावे करती है जबकि मेरे अंगना अनुमान से तरह के कारनामों से अब सरकार रिपीट नहीं हो सकती। 
दुकाने वीडियो को संबोधित करते हुए बताया कि राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार भ्रष्टाचार लूट कसोट के मामले बहुत तेजी से बड़े हैं । उसमें खासतौर पर अलवर जिले में और उसमें भी गरीब जनता पर ज्यादा अत्याचार रामगढ़ विधानसभा में हो रहे हैं। 
17/12/21 को विधानसभा क्षेत्र के भटपुरा गांव के योगेश जाटव को जाती विशेष के कई लोगों द्वारा मार दिया गया इस केस में पुलिस ने राजनैतिक दबाव मोबलीचिंग ना दिखा कर दुर्घटना दिखा आरोपियों को बचा दिया। इसी प्रकार नसोपुर के 13 वर्षिय रमन जाटव के साथ मारपीट और बदसलूकी का मामला दर्ज होने के बावजूद आरोपी बेखौफ घूम रहे हैं, किसनलाल जाटव के मोबलीचिंग कर मर्डर कर दिया उसे भी दुर्घटना बता आरोपीयों को बचाया गया,गोविंदगढ में व्यापारी से दिन दहाडे लूट सहित भ्रष्टाचार, पेपर लीक,किसानों को बिजली बिल में राहत के बदले फ्यूल चार्ज के नाम पर लूट मचा आहत कर दिया है। शिक्षा विभाग में आधे पद खाली होने से बच्चे परेशान सहित अनेक मुद्दों के बारे में कहते हुए कहा कि इतना सब कुछ अब नहीं सहेगा राजस्थान। 
एक अगस्त को भाजपा जयपुर में प्रदेश सरकार के खिलाफ बहुत बड़ा आंदोलन करने जा रही है जिसमें भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ताओं के अलावा मीडिया के माध्यम से परेशान किसान,महिलाऐं,शिक्षक सहित आम जन को अधिक से अधिक संख्या लोगों को जयपुर में आने का आह्वान करते हुए सरकार के खिलाफ आवाज उठाने का काम करने का अनुरोध किया है ।

नरूका से मीडिया द्वारा पूछा गया कि इस बार रामगढ विधानसभा से अनेक लोग भाजपा की दावेदारी करते हुए प्रचार कर रहे हैं इससे क्या पार्टी में फूट नहीं पडेगी ।इसके जवाब में नरूका ने कहा कि पार्टी केवल एक को टिकट देगी बाकी लोकतन्त्र में सभी को अपनी बात रखने का हक है। प्रत्याशी घोषित होने के बाद सब एक हो जाएंगे। 
प्रेस कांफ्रेस से पूर्व भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व जिला अध्यक्ष और वर्तमान में दोसा विधानसभा प्रभारी संजय नरूका,जिला महामंत्री रामौतार चौधरी,जिला पार्षद गगनदीप सिंह मंडल अध्यक्ष राजेन्द्र मिश्रा का पार्टी का मंडल उपाध्यक्ष सुभाष जैमिनी,महामंत्री नरेन्द्र चौधरी,ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष अमर सैनी,शक्ती केन्द्र प्रभारी सुरेश चौधरी द्वारा दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया गया।  इस दौरान तुलसी सैनी, रोहित शर्मा,शिवम शर्मा,ब्रजेश आदि मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow