राठ के बेटे जादूगर शिवकुमार को इंटरनेशनल इंडियन मैजिक अवॉर्ड 2022 से किया गया सम्मानित

Jul 3, 2022 - 12:30
 0
राठ के बेटे जादूगर शिवकुमार को इंटरनेशनल इंडियन मैजिक अवॉर्ड 2022 से किया गया सम्मानित

कोटकासिम (अलवर, राजस्थान/ संजय बागड़ी) अलवर जिले के जाने माने सेलीब्रिटी पर्सन ओर देश दुनिया के महानतम जादूगरों में शुमार जादूगर शिवकुमार को जयपुर में आयोजित हुए एक राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम में इंटरनेशनल इंडियन मैजिक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।  कार्यक्रम में महाराष्ट्र,अरुणाचल प्रदेश, यूपी, एमपी, बिहार, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, राजस्थान, दिल्ली, नोएडा सहित देश भर से आए जादूगरों ने अपनी कला की प्रस्तुतियां पेश की। एमएस मैजिक एंड शोशल एकेडमी जयपुर द्वारा संस्थान के 35 वें स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर इस खास कार्यक्रम का आयोजन बस्सी क्षेत्र के बेनाडा कस्बे के अंतरराष्ट्रीय जादूगर एस कुमार के निर्देशन में जेडी पैराडाइज गार्डन में किया गया।
शुक्रवार देर शाम तक चले इस कार्यक्रम में देश के 5 शीर्ष जादूगरों को माला पहनाते हुए शॉल ओढ़ाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस मौके पर देश के जाने माने चार अन्य जादूगरों के साथ ही अलवर के जाने माने सेलीब्रिटी पर्सन व राठ पुत्र जादूगर शिव कुमार को भी सम्मानित किया गया। इस मौके पर अध्यक्ष सियाराम शर्मा व जूनियर एस कुमार के द्वारा भी अतिथियों का सम्मान किया गया।  इस दौरान सभी जादूगरों  ने अपनी हाथो की कला के माध्यम से सभी लोगो का दिल जीत लिया। 
 कार्यक्रम ठीक शाम 7 बजे प्रारम्भ हुआ जिसका देर रात्रि 10 बजे बाद समापन हुआ। इस कार्यक्रम में देश विदेश में बड़े स्तर पर मैजिक शो करने वाले अलवर जिले के फास्टेस्ट एंड शार्प मैजिशियन शिवकुमार को इंटरनेशनल इंडियन मैजिक अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। यह अवॉर्ड देश के कुल 5 विशेष जादूगरों को प्रदान किया गया जिनमें से एक अलवर के जादूगर शिवकुमार हैं जिनको हाई स्पीड से मैजिक आइटम करने एवं खतरनाक स्टंट के आइटम दिखाने के लिए इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। आपको बता दें जादूगर शिवकुमार एक आर्टिस्ट होने के साथ साथ स्टंटमैन व देश दुनिया में ख्याति प्राप्त जादूगरों में अपना एक विशेष स्थान रखते हैं। इन्होंने एशिया प्राईड अवॉर्ड 2021 के साथ साथ राष्ट्र गौरव अवॉर्ड 2022 व अनेकों अवॉर्ड प्राप्त कर अपने अलवर जिले का नाम रोशन किया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है