अर्ध नग्न होकर नर्सेज ने किया प्रदर्शन

Mar 8, 2022 - 02:13
Mar 8, 2022 - 16:41
 0
अर्ध नग्न होकर नर्सेज ने किया प्रदर्शन

संयुक्त संविदा नर्सेज धरना प्रदर्शन का आठवां दिन

जयपुर(राजस्थान/मुकेश मेनारिया) संयुक्त संविदा  नर्सेज द्वारा अपनी नियमितीकरण की मांग को लेकर के पिछले 8 दिनों से शहीद स्मारक जयपुर में धरना प्रदर्शन एवं आमरण अनशन पर बैठे हुए हैं। प्रदर्शन स्थल पर अल  सुबह से ही संविदा नर्सेज की ओर से अपने हक की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया। एकता के सूत्र में बंद कर अपनी मांग को पूरा करने के लिए सरकार से मांग की। 

  • अर्धनग्न होकर जताई नाराजगी -- 

पुरुष नर्सेज द्वारा सोमवार को दोपहर में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। अर्धनग्न अवस्था में सड़कों पर उतरने की कोशिश की लेकिन प्रशासन की समझाइश पर नर्सेज पुनः धरना स्थल पर पहुंच गए। स्तिथियों को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने जाप्ता  बढ़ा दिया।   नर्सेज द्वारा सरकार को पिछले कई वर्षों से अल्प वेतन पर कार्य कर रहे संविदा नर्सेज ने बोनस अंक 10, 20,  30 के आधार पर सन 2013 एवम् 2018 की तर्ज पर भर्ती  पूरी कर नियमितीकरण की मांग की। 

  • प्रतिनिधि मंडल ने किया जनप्रतिनिधियों से मुलाकात  -

विधानसभा सत्र होने की वजह  से  संविदा नर्सेज द्वारा वार को विधायक नगर में अपने अपने क्षेत्र के विधायकों एवम जनप्रतिनिधियों से संपर्क कर ज्ञापन सौंपकर नियमितीकरण हेतु सहमति पत्र की मांग की। सोमवार को प्रतिनिधिमंडल विधायक रामेश्वर डूडी ,सांसद हनुमान बेनीवाल, विधायक गिरधारी लाल महिया ,कैबिनेट मंत्री बीडी कल्ला,  सहित कई विधायकों से रूबरू होकर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए नियमितीकरण को लेकर मुलाकात की। सभी विधायकों ने सकारात्मक रवैया अपनाते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र के माध्यम से स्थिति से अवगत कराया। गौरतलब है कि पिछले 5 दिनों से नर्सेज भूख हड़ताल पर बैठ कर सरकार से नियमितीकरण की मांग कर रहे है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है