गांवों में पुलिया-सड़क की जरुरतों को सरकार नहीं कर सकी पूरा - भीण्डर

जन संवाद यात्रा का तीसरा दिन - 12 गांवों में पहुंच करके जानी लोगों से समस्याएं----गांवों में पुलिया-सड़क की जरुरतों को सरकार नहीं कर सकी पूरा - भीण्डर

Jun 8, 2023 - 21:04
 0
गांवों में पुलिया-सड़क की जरुरतों को सरकार नहीं कर सकी पूरा - भीण्डर

उदयपुर(राजस्थान/मुकेश मेनारिया) जनता सेना राजस्थान द्वारा वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में निकाली जा रही जन संवाद यात्रा के तीसरे दिन गुरुवार को लूणदा व अमरपुरा जागीर के 12 गांवों में यात्रा पहुंची। यात्रा के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव सड़क से नहीं जुड़े हैं तो कर्ई जगह पुलिया की जरूरत है। इस पर जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि गांवों में पुलिया व सड़कों की जरूरत को सरकार साढ़े चार साल में पूरा नहीं कर सकी, जबकि चुनाव में कांग्रेस नेता बड़े-बड़े वादे करके गये थे। ये सरकार केवल घोषणाओं का पुलिंदा हैं धरातल पर जनता परेशान है। लोगों ने पूर्व विधायक को पानी, बिजली, पेंशन, सड़क, चिकित्सा आदि समस्याओं के बारे में बताया। जिस पर कुछ समस्याओं पर तुरंत अधिकारियों को फोन करके निराकरण करने के निर्देश दिये।
यात्रा के दौरान पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर के अलावा भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनीगरा, भीण्डर नगर पालिका अध्यक्ष निर्मला भोजावत, प्रदेश महामंत्री प्रभाशंकर शर्मा, पार्षद जितेन्द्र साहु सहित विभिन्न पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।

महिलाएं भी पहुंच रही हैं समस्या सुनाने
जन संवाद यात्रा में आमजनों के साथ-साथ महिलाएं भी अपनी समस्या सुनाने पहुंच रही है। गांवों में महिलाओं की सबसे बड़ी परेशानी घर से दूर पानी लाने की है। इसके लिए कुछ कदम उठाने की बात कहीं। वहीं महिलाओं ने बताया कि गर्मी के मौसम में बिजली कटौती से खासी परेशानी रहती है।
तीसरे दिन 12 गांवों में पहुंची यात्रा
जन संवाद यात्रा के तीसरे दिन गुरुवार को यात्रा लूणदा व अमरपुरा जागीर के विभिन्न गांवों में पहुंची। तीसरे दिन यात्रा की शुरुआत हरियाखेड़ा से हुई। इसके बाद गोपा की भागल, उमरों का वेला, उदपुरा, झालों का खेड़ा, मोटा खेड़ा, नानकिया खेड़ा, विरिया, फतपुरा, नयाघर भावपुरा, भावपुरा व अमरपुरा जागीर पहुंची।

आज लूणदा पंचायत के 12 गांवों में जायेगी यात्रा
जन संवाद यात्रा चौथे दिन शुक्रवार को लूणदा पंचायत के 12 गांवों में जायेगी। यात्रा की शुरुआत पीथलपुरा हवेली से होगी। इसके बाद पृथ्वी सिंह जी का खेड़ा, पीपलीखेड़ा, नयाघर लूणदा, रावत बस्ती लूणदा, सोलंकियों का खेड़ा, सवपुरा, राणावतों का खेड़ा, धाकड़ों का खेड़ा, भील बस्ती, मोगिया बस्ती, लूणदा पहुंचेगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................