शिक्षा के बढ़ावा को लेकर आयोजित कार्यक्रम में किया गया विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन

Jun 20, 2022 - 01:29
Jun 20, 2022 - 01:36
 0
शिक्षा के बढ़ावा को लेकर आयोजित कार्यक्रम में किया गया विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन

कठूमर (अलवर, राजस्थान/ अशोक भारद्वाज) कस्बा स्थित गुरुकुल उच्च माध्यमिक विद्यालय कठूमर के परिसर में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में बलदेव पब्लिक स्कूल के छात्र आशुतोष चौधरी पुत्र जितेंद्र सिंह निवासी खेडामैदा के द्वारा कक्षा 10 में 95% अंक लाने पर उत्साह वर्धन कार्यक्रम झब्बूराम पाराशर की अध्यक्षता व संरपच शेर सिंह मीणा के मुख्य अतिथि में आयोजित किया गया। कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि जयपकाश उर्फ पिंकू श्याम शर्मा पंचायत समिति सदस्य कठूमर रहे। कार्यक्रम का संचालन हेम सिंह डागुर के द्वारा किया गया।
इस मौके पर प्रधानाचार्य दरोगा चौधरी ने बताया कि शिक्षा के बढ़ावा को लेकर के आयोजित कार्यक्रम में स्कूल संचालक प्रदीप पाराशर व व्यवस्थापक कैलाश पाराशर ने विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में सफलता पाने के मूल मंत्र के बारे में प्रतिदिन प्रात काल में 3 से 4 घंटे अध्ययन करने व कुशल शिक्षक के मार्गदर्शन में तैयारी करनी चाहिए। कार्यक्रम के बाद शिक्षा के क्षेत्र में परचम लहराने वाले छात्रों का सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में विजयी जुलूस कस्बे के मुख्य मार्गो से निकाला गया। इस दौरान तहसील कार्यालय के सामने देवेश, योगेश, विकास भारद्वाज के द्वारा भव्य स्वागत सम्मान के साथ ठंडाई पिलाई गई। इस मौके पर पूर्व सरपंच राजेश पंप, भाजपा वरिष्ठ नेता गोपेश भारद्वाज, हरीश पाराशर, गिर्राज चौधरी, शिवचरण सोती, सीप्पी सोनी, मुंशी भोबल, संजीव अग्रवाल सहित अनेक गणमान्य लोग सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है