कंपनी कर्मी से छीना हुआ मोबाइल खरीदने के दो आरोपी गिरफ्तार: फोन बरामद

कंपनी कर्मी से छीना हुआ मोबाइल खरीदने के दो आरोपी गिरफ्तार: फोन बरामद

रेवाड़ी (हरियाणा) सेक्टर-6 धारूहेड़ा थाना पुलिस ने जून माह में बस स्टैंड के समीप कंपनकर्मी से छीना गया मोबाइल खरीदने में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जिला मेवात के रानियाकी निवासी अनिल और मोहम्मद नूर के रूप में हुई है। इस मामले में अभी मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है।
जांचकर्ता ने बताया कि राजस्थान के जिला भरतपुर के गांव बांसी कला निवासी खेमचंद ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया था कि वह मानेसर स्थित मारूति मोटर्स इकाई में काम करता है। अभी वह अलवर के गांव राबड़का स्थित वाटिका में रहता है। घटना के दिन वह सुबह के समय वह ड्यूटी जाने के लिए बाइक से धारूहेड़ा बस स्टैंड पर पहुंचा और बाइक को पार्किंग में छोड़कर कंपनी की बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान वह मोबाइल पर कुछ काम करने लगा तभी रेसर बाइक पर सवार होकर दो युवकों ने उनके हाथ में झपट्टा मारकर मोबाइल छीन लिया। आरोपियों की बाइक पर नंबर प्लेट भी नहीं थी।
खेमचंद की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू करते हुए पाया कि छीना हुआ मोबाइल रानियाकी गांव के अनिल के पास है। पुलिस ने अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि यह मोबाइल उसे नूर मोहम्मद ने दिया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके मोबाइल फोन छीनने के आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जेपी पंडित रेवाड़ी हरियाणा

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है