कमरे का कुंदा तोड़कर नगदी चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार: नगदी बरामद

कमरे का कुंदा तोड़कर नगदी चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार: नगदी बरामद

रेवाड़ी (हरियाणा) रेवाड़ी जिले के कोसली थाना पुलिस ने गांव लिलोढ़ से एक कमरे का कुंदा तोड़कर 10 हजार 840 रुपए के साथ बैंक खातों के डेबिट कार्ड चोरी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव लिलोढ़ निवासी सुमेर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से चोरी की गई नगदी बरामद कर ली है।
जांचकर्ता ने बताया कि गांव लिलोढ़ निवासी कृष्ण कुमार ने पुलिस को दी अपनी शिकायत बताया कि वह झज्जर जिला के गांव झाड़ली स्थित एनटीपीसी के प्लांट में कार्यरत है। प्रतिदिन की तरह शनिवार सुबह वह अपनी ड्यूटी पर चला गया था। शाम के समय जब वह ड्यूटी से आया तो देखा कि बैठक की चारपाई पर सामान बिखा हुआ है। उन्होंने बताया कि चोर ने बैठक का कुंदा तोड़कर इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर उनके यहां से 10 हजार रुपए के साथ दो बैंकों के एटीएम कार्ड, कैंटीन कार्ड, वोटर कार्ड चुरा ले गए। तत्पश्चात पीड़ित ने पुलिस को मामले की सूचना दी और नाहड़ चौकी में पहुंचकर मामले की शिकायत दी। उन्होंने गांव निवासी सुमेर पर चोरी का आरोप लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी सुमेर को गिरफ्तार कर लिया।

जेपी पंडित रेवाड़ी हरियाणा

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है