रामगढ़ में मृतक और उसकी दुश्कर्म पीड़िता बेटी के घर पंहुचे भाजपा के सांसद,विधायक, एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष का प्रतिनिधि मण्डल

Jun 29, 2020 - 03:18
 0
रामगढ़ में मृतक और उसकी दुश्कर्म पीड़िता बेटी के घर पंहुचे भाजपा के सांसद,विधायक, एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष का प्रतिनिधि मण्डल

रामगढ़ अलवर 

रामगढ़ में पंहुचे भाजपा के सांसद विधायकों के प्रतिनिधियों मण्डल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में सरकार पूरी तरह फेल है।अपराध बढ रहे हैं।
उन्होने बताया कि कोरोना महामारी के दौरान सब जगह अपराध घट रहे हैं लेकिन अलवर जिले में अपराधों की रोकथाम में बढ़ोतरी हो रही है। और पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी एवं सुरक्षा प्रदान करने की मांग के साथ साथ कहा कि हत्या के दोषियों को गिरफतार किया जावे। एवं पीड़ित परिवार पर राजीनामा का दबाव देने वाले पूर्व एवं वर्तमान जनप्रतिधियों सहित जाती विशेष के उन सभी लोगों के खिलाफ 120 बी के अंतर्गत जांच कर कार्यवाही की जावे।
 डेढ साल से छेड़छाड़ और दुश्कर्म से तंग आकर 18 जून को नाबालिग पीड़ित युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया था। रिपोर्ट दर्ज कराने के बावजूद
इस मामले में पुलिस द्वारा दो दिन तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। और पीड़ित युवती के परिवार पर राजीनामा का दबाव बनाया गया। 24 जून को पीड़ित युवती के पिता का शव पेड़ पर लटका मिला।
इसी मामले में आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनीया द्वारा भाजपा के जयपुर सांसद रामचरण बोहरा के नेतृत्व में तीन सांसद बालक नाथ अलवर,जसकौर मीणा दौसा,  पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानदेव आहूजा, दो विधायक संजय शर्मा,फुलेरा के निर्मल कुमावत,भाजपा जिलाध्यक्ष संजय नरूका टीम बना कर पीड़ित परिवार के घर भेजा गया।
पीड़ित परिवार के घर पंहुच टीम ने परिजनों से पूरे मामले की विस्तार से जानकारी ली।
और पीड़ित युवती से बंद कमरे में सांसद जसकौर मीणा दौसा ने  विस्तार से जानकारी ली।
इसके बाद में पीड़ित परिवार के घर मौके पर ही एडिशनल एसपी शिवलाल बैरवा, डीएसपी दीपक शर्मा और थानाधिकारी विरेंद्र यादव को बुला कर इस मामले में जानकारी ली कि दो दिन तक रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं की गई,और पीड़ित युवती के पिता की हत्या हो गई आपने इस मामले में अभी तक एक भी गिरफ्तारी क्यों नहीं की।
और परिवार पर दबाव बनाने वाले एएसआई कमाल को अब तक सस्पेंड क्यों नहीं किया। और  जो भी पूर्व एवं वर्तमान जनप्रतिनिधी दबाव बना रहे थे उन पर कार्यवाही क्यों नहीं की।
इस के जवाब में बैरवा ने बताया कि जांच करेंगे जो भी दोषी होगा कार्यवाही की जायेगी जांच जारी है।  मैडिकल रिपोर्ट आनी बाकी है।
इधर मीडिया को संबोधित करते हुए

सांसद रामचरण बोहरा ने कहा है कि राजस्थान में सरकार नकारा साबित हो रही है हर दिन अपराध बढ रहे हैं। चोरी,डकैती, गैंगरेप हो रहे हैं युवतियों को उठा ले जाकर गैंगरेप किए जा रहे हैं। हम सरकार से मांग करते हैं कि पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी एवं परिवार को सुरक्षा दी जावे। जिस तरह के सबूत बताए गए हैं उससे साफ जाहिर है कि पीड़िता के पिता पर राजीनामा का दबाव बनाया गया फिर अपराधीयों दर्शाया हत्या कर दी गई शव को हत्या कर पेड़ पर लटका दिया गया। यदि आत्महत्या करता तो आंख और जीभ बाहर आ जाता ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे साफ जाहिर है कि हत्या की गई।
जिस तरह थानागाजी में दुष्कर्म पीड़िता को सरकारी नौकरी दी गई है इस परिवार को भी सरकारी नौकरी की मांग करते हैं ।
ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि एसपी और आईजी से मांग करते हैं कि रामगढ़ थाने से जांच हटा किसी बड़े अधिकारी से कराई जावे।
अच्छा होता कि कांग्रेस के नेता पीड़ित के परिवार को सांत्वना देने आते।बलकी इन्होंने दबाव बनाया। जो भी दबाव बनाने वाले हैं नेता या जनप्रतिनिधी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जावे।
 जिस तरह हरियाणा में सौ से अधिक गांव हिंदू वहीन हो गए हैं उस तरह रामगढ़, गोविंदगढ़, अलवर ग्रामीण, के गांवों में गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे और  क्षेत्र को हिंदू वहीन नहीं होने देंगे।


सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि मैं महिला होने के साथ एक मां भी हूं। मैं उस मां के दर्द को समझती हूं जिसका पति चला गया।पति की हत्या कर दी गई। बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया बेटी ने पिता को खोया है ऐसे में मीडिया का भी खून खोल गया होगा। मीडिया का दायित्व बनता है कि पीड़िता को न्याय दिलाने में कलम की ताकत दिखावे। अलवर जिला बलात्कारियों का जिला बन गया है। सरकार नाकाम हो रही है।

सांसद बालक नाथ ने कहा कि मैं राजस्थान सरकार और सरकार के जनप्रतिनिधियों से कहना चाहता हूं कि ऐसे लोगों को संरक्षण देना बंद करे और अपराधियों को सजा दिलाने का काम करना चाहिए। इस परिवार को भरण पोषण के लिए एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की। सरकार अपराधियों को संरक्षण देना बंद करे अन्यथा जनता जवाब देगी।

राधेश्याम गेरा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow