अलवर जिले की प्रमुख खबरें

Aug 22, 2020 - 12:23
 0
अलवर जिले की प्रमुख खबरें

अलवर

*55 हजार का जुआ *16 जुआरी पकड़े*

*चोपानकी थानाप्रभारी मुकेश कुमार के अनुसार अलग-अलग जगह से जुआ खेलते 16 जुआरियों को गिरफ्तार कर 55340 जुआ राशि जब्त की है।

*आत्महत्या ??

*सदर थानाप्रभारी रामनिवास मीणा के अनुसार मजदूर गोरधन पुत्र गोविंद सिंह की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।अभी यह नहीं कहा जा सकता कि उसने खुदकशी की है।यह जांच पड़ताल का विषय है।

 *करीब पांच किलों गांजा पकड़ा *एक गिरफ्तार*

*टपूकड़ा थानाप्रभारी जयप्रकाश के अनुसार मुखबिर की सटीक सूचना पर नूंह रोड पर नाकाबंदी कराई गई।हुलिए की मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवारों की जांच की।बाइक सवार शहजाद निवासी चावंडी खुर्द को कट्टे में भरे चार किलों नो सो ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया गया।

*गला दबाकर पत्नी को मारने का  किया प्रयास*

*खुदकुशी के लिए भी किया मजबूर*

*नीमराणा थानाप्रभारी हरदयालसिंह यादव के अनुसार एक महिला ने रपट में कहा, चार साल पहले मेरे विवाह के समय मेरे परिजनों ने अपनी सामर्थ्य के अनुसार खूब दान-दहेज दिया लेकिन मेरे ससुराल के लोग कतई सन्तुष्ट नहीं हुए।ससुराली पांच लाख और नकद मांग पूरी नहीं होने पर ज्यादा प्रताड़ित करने लगे।कई बार जिसे पति के रूप में देवता समझा उसी ने ही हैवान बन गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया।शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के चलते जिंदगी खत्म करने की योजना भी बनाने लगी।पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।दूसरी तरफ नीमराणा पुलिस ने शांतिभंग में पांच जनों को गिरफ्तार किया है।

*आरटीओ की फर्जी रशीद*

*शाहजहांपुर थानाधिकारी सुरेंद्र रावत के अनुसार आरटीओ की फर्जी टैक्स रशीद देने के आरोप में राजकुमार निवासी चौबारा को गिरफ्तार किया है।आरोपी से पूछताछ जारी है।

 *डकैती-अपहरण का वांछित गिरफ्तार*

*एनईबी थानाप्रभारी बिजेंद्र सिंह के अनुसार डकैती और अपहरण के आरोपी जावेद खां को गिरफ्तार किया है।आरोपी ने अपने साथियों के साथ अपनी कार से एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया था और मारपीट कर नकदी लूट ली थी।

*अलवर जिला कलक्टर आनन्दी ने बताया कि  23 अगस्त  से शहर के सम्पूर्ण बाजार प्रात: 7 बजे से सांय 7 बजे तक खुलेंगे लेकिन पूर्व की भांति सोमवार को शहर के सम्पूर्ण बाजार बन्द रहेंगे।

* लादिया दो बच्चों के मौत  के मामले में  लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कोर्ट में इस्तगासा दायर, अलवर के वरिष्ठ अधिवक्ता शामिल
 सुनवाई 24 को...
* परीक्षा रद्द करवाने के लिए अलवर जिला बार एसोसिएशन ने लिखा पत्र।

* बहरोड़:- प्रिंसिपल और UDC के बीच में हुई गाली गलौच, प्रिंसिपल और UDC के बीच हस्ताक्षर को लेकर विवाद, प्रिंसिपल और UDC का विवाद पहुंचा हाथापाई तक, विवाद बढ़ता देखकर प्रिंसीपल गाड़ी लेकर स्कूल से फरार, गांव कांकर दोपा के स्कूल का है मामला

राजीव श्रीवास्तव

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................