विधायक मुरावतिया ने विभिन्न ग्राम पंचायतों में 2.50 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया

Sep 6, 2023 - 17:30
 0
विधायक मुरावतिया ने विभिन्न ग्राम पंचायतों में 2.50 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया

मकराना (मोहम्मद शहजाद) मकराना विधायक रूपाराम मुरावतिया ने बुधवार को मकराना विधानसभा क्षेत्र की 4 ग्राम पंचायतों का दौरा किया। दौरे में विधायक मुरावतिया द्वारा 2 करोड़ 50 लाख से अधिक रूपयों से स्वीकृत डामर सड़कों, नलकूपों, सीसी ब्लॉक खुर्राें, विद्यालयों में कमरें, पेयजल पाईप लाईन, विश्राम ग्रह एवं पानी की टंकियों का लोकार्पण किया गया। विधायक के निजी सहायक नारायणराम खाखल ने बताया कि दौरे की शुरूआत ग्राम आसरवा से की, जहां राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विधायक कोष से निर्मित दो कमरों एवं बरामदों का लोकार्पण किया। ग्राम आसरवा से बांसड़ा वाया राहड़ो की ढाणी डामरीकरण सड़क का लोकार्पण किया गया। इसी प्रकार ग्राम रायथलिया में सीसी ब्लॉक सड़क एवं ग्राम रायथलिया से चिंडालिया डामर सड़क का लोकार्पण किया गया।

आसरवा सरपंच प्रतिनिधि बोदूसिंह राठौड़ एवं अन्य गणमान्य नागरिकों द्वारा विधायक मुरावतिया एवं अन्य जनप्रतिनिधियों का माला एवं साफा पहनाकर अभिनन्दन किया गया। समारोह में विधायक मुरावतिया ने बोलते हुए बताया कि आपका पैसा आपके लिए समर्पित है।    साथ ही ग्राम चिण्डालिया के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की मरम्मत, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चिण्डालिया की छत मरम्मत एवं पानी की टंकी निर्माण, चिंडालिया से थेबड़ी नवीनीकरण सड़क का लोकार्पण किया गया। विधायक मुरावतिया ने बताया कि उनके कार्यकाल में करोड़ो रूपयों के विकास कार्य करवाकर आमजन को सुविधा पहुंचाने का प्रयास किया है। विद्यालय में कमरे बनने एवं मरम्मत होने से बच्चे निसंकोच अध्ययन कर सकेंगे। ग्राम पंचायत चांडी में आयोजित कार्यक्रम में विधायक रूपाराम मुरावतिया ने सार्वजनिक विश्राम ग्रह, राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की मरम्मत, चांडी से शहीद शिवजीराम रेवाड़ स्मारक तक डामर सड़क, शहीद शिवजीराम रेवाड़ स्मारक पर नलकूप एवं पानी की टंकी, निंबोलाई नाडी नलकूप से ग्राम में पेयजल हेतु पाईप लाईन और चांडी से सूंथली-कचौलिया नवीनीकरण सड़क का लोकार्पण किया। विधायक मुरावतिया के प्रयासों से ही ग्राम चांडी के फगौड़ियों के मौहल्ला दूधतलाई नाडी में नलकूप एवं पानी की टंकी स्वीकृत हुई है। जिसका शीघ्र ही कार्य शुरू किया जायेगा। इसी प्रकार से ग्राम सूंथली के राउमावि में विधायक कोष से निर्मित कमरे का भी लोकार्पण किया गया। यहां कमरों की संख्या छात्रों के अनुपात में कम होने से बच्चों के बेठने की समस्या का समाधान किया गया। वहीं ग्राम पंचायत मोड़ी चारणा के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में आयोजित समारोह में 35 लाख से अधिक के विकास कार्याें का लोकार्पण किया। ग्राम पंचायत मोड़ी में सनासली नाडी, डोडीयाली नाडी, गीला की ढाणी, डुकिया की ढाणी और ग्राम मनानी के राजपूत मोहल्ले में निर्मित नलकूपों का लोकार्पण किया। साथ ही पीएचसी में सीसी ब्लॉक एवं राउमावि में कमरों का भी फीता काटकर लोकार्पण किया। कार्यक्रम में चाण्डी संरपच प्रतिनिधि देवाराम वाल्मीकि, पूर्व प्रधान रामचन्द्र मेघवाल सुंथली, गिरवरसिंह देवला, कुकड़ोद सरपंच प्रतिनिधि श्रवणराम मेघवाल, मोड़ी चारणा सरपंच प्रतिनिधि आसुराम शील, हुड़िया सरपंच जस्साराम विश्नाई, लक्ष्मण रेवाड़ सहित अनेक जनप्रतिनिधि एवं ग्रामों के गणमान्य नागरिकों ने विधायक मुरावतिया का आभार एवं धन्यवाद प्रकट किया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................