विधानसभा वैर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली ने अपना नामांकन फार्म निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय में कराया जमा

Nov 4, 2023 - 19:59
Nov 5, 2023 - 06:57
 0
विधानसभा वैर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली ने अपना नामांकन फार्म निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय में कराया जमा

 वैर भरतपुर राजस्थान 

नामांकन फॉर्म भरने से पहले वैर नगर पालिका परिसर में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में हुई विशाल चुनावी सभा - 25 नवंबर को होने जा रहे विधान सभा के चुनावो में नामांकन फॉर्म भरे जाने की प्रक्रिया जारी है

 वैर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारीयों, कार्यकर्ताओं और समर्थको के भारी लबाजमे के साथ वैर नगर पालिका परिसर पहुंचे ।

जहां पर नामांकन फॉर्म भरने से पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी की विशाल चुनावी जन सभा हुई। चुनावी जनसभा को गुर्जर समाज के नेता और पूर्व सरपंच दरवारी सिंह और जयपुर मेयर सौम्या गुर्जर और भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली एवं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जन सभा को संबोधित किया और भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली को वोट देने की अपील की गई। 

 जन सभा के बाद भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली अपने हजारों कार्यकर्ता और समर्थको की भारी भीड़ के साथ निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय के लिए रवाना हुए। नामांकन फार्म जमा कराने जाते समय उनके समर्थक नाचने कूदते जयधोष करते तथा हाथों में झन्डे, वैनर लेकर चल रहे थे। भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं ने जेसीबी मशीनों पर चढ़ कर फूलों की बर्षा करके स्वागत सत्कार किया। निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी ललित कुमार मीणा के समक्ष अपने नामांकन फॉर्म की भरने की औपचारिकता पूरी करते हुए अपना नामांकन फॉर्म सौंपा । 

नामांकन फॉर्म जमा कराने के बाद भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली ने मीडिया से कहा  कहा की वैर से कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव विकास के नाम पर नही भ्रष्टाचार के नाम पर चुनाव लड़ रहा है । भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बहादुर सिंह कोली ने कहा कि वैर विधायक भजन लाल जाटव ने वैर में जो भ्रष्टाचार किया है जिसके कारण वैर की जनता ने वैर से कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव को नकार दिया हैं  बहादुर सिंह कोली ने कहा कि ऐसे भ्रष्टाचारी को पाकिस्तान भेजो , वैर से कांग्रेस प्रत्याशी भजन लाल जाटव को यहां वैर रखने की जरूरत नहीं है । उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के प्रत्याशी भजन लाल जाटव ने अधिकारी और कर्मचारियों को लगाने और लाने के लिए रिश्वत लेकर अपना और अपने परिवार का विकास किया है।

भजन लाल जाटव मंत्री ने परिवाद और जातिवाद का विकास किया है उन्होंने ईआरसीएपी पर कहा की राजस्थान में कांग्रेस सरकार की गलत नीति और सहयोग नहीं करने के कारण यह परियोजना सफल नहीं हो सकी राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार इस परियोजना पर कार्य करेगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow