सिविल लाइंस में बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में झड़प, वोटिंग के दौरान हुआ झगड़ा

गाड़ी में डालकर किडनैप करने की कोशिश का आरोप

Nov 26, 2023 - 11:49
Nov 26, 2023 - 12:21
 0
सिविल लाइंस में बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में झड़प, वोटिंग के दौरान हुआ झगड़ा

जयपुर में वोटिंग के दौरान सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। वोटिंग के दौरान बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हो गई। आरोप है कि एक पक्ष ने दूसरे को गाडी में डालकर किडनैप कर ले जाने की कोशिश की। लोगों के बीच में आने पर कांग्रेस कार्यकर्ता मौके से गाड़ी लेकर भाग निकले। सोडाला थाना पुलिस ने मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र के सुशीलपुरा स्थित वार्ड नंबर- 45 में बूथ संख्या 157 पर वोटिंग के दौरान हंगामा हुआ। भाजपा कार्यकर्ता दीपक शर्मा ने आरोप लगाया कि सुबह करीब 9 बजे अपने साथी कार्यकर्ताओं के साथ वोटिंग की पर्चियां बांट रहे थे। उसी दौरान दो गाड़ियों में कांग्रेस के 8-10 लोग आए और आते ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। विरोध करने पर मेरे साथ मारपीट की और जबरन गाड़ी में डालकर किडनैप करने की कोशिश की।

दीपक शर्मा ने बताया हंगामा होने पर साथियों के साथ विरोध में आए लोगों को देखकर कांग्रेस के लोग अपनी गाड़ी में बैठकर भाग निकले। मारपीट कर उसे किडनैप करने वाले मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का भांजा दुष्यंत सिंह चुंडावत और जगदीश चौधरी उर्फ जग्स थे। हंगामे की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शांति व्यवस्था बनाई। पुलिस ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

गुंडागर्दी से करना चाहते हैं फैसला

सिविल लाइंस क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी गोपाल शर्मा ने कहा- मैं तो हाथ जोड़कर आ रहा हूं कि आपस में प्रेम से रहिए। जो जिसके पक्ष में मतदान करना चाहे, वो उसके पक्ष में मतदान करें। जनता सबसे ऊपर है, लेकिन स्थानीय नेता दीपक शर्मा जी को जिस तरह से कुछ गुंडों ने किडनैप करने की कोशिश की। उनके साथ मारपीट की। इसको पूरी पुलिस की शह है

कांग्रेस से बीजेपी जॉइन करने को लेकर है नाराजगी 

बीजेपी कार्यकर्ता दीपक शर्मा ने बताया- मैं सुबह सुशीलपुरा वार्ड न. 45 में वोटिंग बुथ के पास खड़ा था। उसी समय मारपीट की और गाडी में डालकर ले जाने की कोशिश की। आस- पास खड़े लोगों ने उनको भगाया तो मैं बच पाया। इसके पीछे एकमात्र कारण नाराजगी है, क्योंकि मैं पहले कांग्रेस पार्टी में था और एक महीने पहले ही मैंने बीजेपी जॉइन की है। डीसीपी साउथ योगेश गोयल ने बताया- झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची सोडाला थाना पुलिस ने 3 लोगों को शातिभंग में गिरफ्तार किया है। किसी ने भी किडनैप और मारपीट से संबंधित कोई लिखित शिकायत नहीं दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है