मुख्यमंत्री ने भरतपुर -धौलपुर के जाटों को दी, आरक्षण की गारंटी- बोले कांग्रेस की गैंगस्टर्स से सांठ-गांठ थी,,देश में गठबंधन नहीं ठगबंधन है

Apr 15, 2024 - 10:40
Apr 15, 2024 - 13:17
 0
मुख्यमंत्री ने भरतपुर -धौलपुर के जाटों को दी, आरक्षण की गारंटी- बोले कांग्रेस की गैंगस्टर्स से सांठ-गांठ थी,,देश में गठबंधन नहीं ठगबंधन है

वैर भरतपुर ....मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि पहले गैंगस्टर आते थे ,हमारे व्यापारियों को धमकाकर चले जाते थे। तब राजस्थान के अंदर कांग्रेस की सरकार थी ।उनकी कांग्रेस सरकार से सांठ-गांठ थी । मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के दूसरे दिन हमने ऐसे बदमाशों के लिए एंटी गैंगस्टर फोर्स बना दी। मुख्यमंत्री रविवार को कुम्हेर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित कर रहे थे ।उन्होंने कहा कि पूरे देश के अंदर एक गठबंधन हुआ है। उसे गठबंधन कहे या ठगबंधन। गठबंधन कहता है कि भ्रष्टाचारियों को बचाना चाहिए, लेकिन हम भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही करेंगे। भाजपा के पेपरलीक को लेकर एसआई टी गठित की‌ नकल करने वाले 85 लोग गिरफ्तार हो गए। अभी असली आरोपी गिरफ्तार होना बाकी है। 

धौलपुर -भरतपुर के जाटों के आरक्षण को लेकर मजबूत पैरवी करेंगे

मुख्यमंत्री ने कहा कि जाट आरक्षण भरतपुर -धौलपुर का मामला है और मैं इसे पहचानता हूं ।जाट आरक्षण के लिए 3 सदस्यीय कमेटी बनाई है, जिसमें शैलेश सिंह भी एक सदस्य है ।कमेटी ने दिल्ली स्थित ओबीसी कमीशन में पॉजिटिव रिपोर्ट दी है।केंद्र में भाजपा सरकार आने वाली है और राज्य में भी भाजपा सरकार है, ऐसे में हमने अपना काम कर दिया। हम इस आरक्षण को पूरा करवाएंगे, जो हमको फायदा मिलेगा, वह मिलकर रहेगा ।

पहले आतंकी आते थे और बम फोड़ कर चले जाते थे 

मुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। 2014 से पहले आतंकवादी आते थे और बम फोड़ कर चले जाते थे ।2014 के बाद किसी आतंकवादी ने आंख उठाकर नहीं देखा। एक बार देखा तब अंदर घुसकर मारने का काम किया था ।उन्होंने कहा 70 साल कांग्रेस पार्टी ने राज किया लेकिन 70 साल के बाद भी सड़क, स्कूल, अस्पताल और बिजली की मांग की जाती रही है ।

ईआरसीपी को कांग्रेस ने लटकाने का काम किया था 

उन्होंने कहा मोदी ने हर घर में बिजली पहुंचाने का काम किया है। नल से जल देने का काम किया जा रहा है। ईआरसीपी को कांग्रेस ने लटकाने का काम किया था ।हमें 90 दिन काम करने का मौका मिला। जिसके बाद आचार संहिता लग गई। कांग्रेस ने हर बजट में ईआरसीपी का जिक्र किया लेकिन उस जिक्र की फिक्र कभी नहीं की। अगर फ़िक्र की तो भाजपा ने की, ईआरसीपी लाने का काम प्रधानमंत्री मोदी ने किया है ।सीकरी बांध बनेगा और छोटे बांधों में ईआरसीपी का पानी जाएगा।

 मोदी ने देश को कोरोना से बचाया

मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदीजी ने कहा था ना खाऊंगा ना खाने दूंगा। अगर किसी ने खाया है तो उसे भी निकलवा लूंगा। अब भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्यवाही हो रही है तो पूरे देश के अंदर एक गठबंधन बना हुआ है। कोरोना महामारी में दुनिया कहती थी कि भारत बड़ी आबादी वाला देश है, वह इस महामारी से कैसे बचेगा। प्रधानमंत्री ने कोरोना में देश को बचाया और विश्व के करीब 100 देशों को फ्री में वैक्सीन देने का काम किया। देश की सुरक्षा के आर्म्स विदेश से खरीदे जाते थे ,आज हम आत्मनिर्भर हुए हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow