मकराना में रामनवमी पर आज निकलेगी शोभायात्रा

Apr 17, 2024 - 02:38
 0
मकराना में रामनवमी पर आज निकलेगी शोभायात्रा

मकराना (मोहम्मद शहजाद)। शहर में रामनवमी के अवसर पर बुधवार को विभिन्न हिन्दू संगठनों द्वारा सामूहिक रूप से विशाल शोभायात्रा का आयोजन रखा गया है। इस क्रम मे कार्यकर्ताओं ने शहर को भगवा ध्वज से सजाने के लिए एवं शोभायात्रा हेतु छोटे व बड़े सैकड़ों ध्वज तैयार करते हुए तैयारियों को अंतिम रूप दिया। इस अवसर पर सभी ने सामूहिक रूप से मकराना शहर सहित आसपास के ग्रामीणों के सभी सनातन धर्म प्रेमी बन्धुओं से अधिक से अधिक संख्या में शोभायात्रा में शामिल होने का आवाह्न किया।

युवा हिंदू गौ रक्षा सेवा समिति के संस्थापक सुरेश कुमावत ने शोभायात्रा में प्रतिबंधित हथियार नही लाने, गलत नारे नही लगाने, शोभायात्रा में वाहनों का उपयोग नहीं करने की अपील की। ग़ौरतलब है कि हमेशा की तरह इस बार भी रामनवमी पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। जिसके तहत दोपहर सवा तीन बजे विजय पैलेस से चारभुजा नाथ मन्दिर के मार्ग से होते हुए विश्वकर्मा  मन्दिर मार्ग से होते हुए रंगोली गेस्ट हाउस, हॉस्पिटल रोड, होते हुए जय शिव चौक होते हुए विशाल  शोभायात्रा रेल्वे स्टेशन मार्ग राम रेडियो के सामने पहुंचेगी। जंहा पर भव्य आरती की जायेगी, आरती के पश्चात प्रसाद वितरण के साथ आयोजन का समापन  होगा। इस अवसर ठाकुर मोहन सिंह चौहान, विजय कुमार लड्डा, महेन्द्र रान्दड़, कमल खंडेलवाल, लक्ष्मण परलानी, धीरज इन्दौरा, अकिंत तंवर, प्रवीण चोहान, श्याम सिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................