गोविंदगढ़ में प्रयागराज बीकानेर एक्सप्रेस के ठहराव का हुआ शुभारंभ:सुबह 8.21 बजे और शाम 6.11 बजे आएगी स्टेशन पर

Apr 18, 2024 - 17:44
 0
गोविंदगढ़ में प्रयागराज बीकानेर एक्सप्रेस के ठहराव का हुआ शुभारंभ:सुबह 8.21 बजे और शाम 6.11 बजे आएगी स्टेशन पर

गोविन्दगढ़, अलवर
गोविन्दगढ़ कस्बे में चली आ रही 12 वर्षो से पुरानी मांग को देखते हुए रेलवे ने बुधवार, रामनवमी के पर्व पर देर शाम को गोविंदगढ़ में प्रयागराज बीकानेर एक्सप्रेस के ठहराव की समय सारणी सहित आदेश जारी कर दिए, और वही कल गुरुवार से यह ट्रेन गोविंदगढ़ में रुकना भी शुरू हो गई जिससे पूरे कस्बे में खुशी की लहर दौड़ गई, भले ही क्षेत्रवासी आचार संहिता के चलते स्टेशन स्टाफ और लोकोपायलेट का स्वागत करने नही गए, लेकिन लोगो द्वारा पूरे बाजार में और आपस में मिठाईयां भी बाटी गई। गौरतलब है कि अब प्रयागराज से चलकर आने वाली ट्रेन संख्या 12403/20403 एक्सप्रेस सुबह 8 बजकर 21 मिनट पर गोविंदगढ़ आयेगी और 2 मिनट बाद अलवर जयपुर रिंगस के रास्ते बीकानेर के लिए रवाना होगी, वही इसी प्रकार ट्रेन संख्या 12404/20404 एक्सप्रेस बीकानेर से चलकर शाम 6 बजकर 11 मिनट पर गोविंदगढ़ आयेगी और 2 मिनट बाद मथुरा,आगरा,कानपुर,प्रयागराज के लिए रवाना होगी।

रेलवे अधिकारियों के अनुसार यह ठहराव अभी प्रायोगिक तौर पर दिया गया है 5-6 महीनो बाद टिकटों की बिक्री को जांचा जायेगा। अगर अच्छा यात्रिभार और आमद रही तो ठहराव स्थायी कर दिया जाएगा। इस दौरान पहले दिन करीब 150 यात्रियों ने इस ट्रेन में सफर किया और करीब 7 हजार रुपए की स्टेशन को आमद हुई। इसी मौके पर कस्बे के लोगो अलवर से भाजपा प्रत्याशी भूपेंद्र यादव जी का आभार प्रकट किया, उन्होंने बताया कि 1 महीने पहले वो भूपेंद्र यादव जी से मिले थे और उन्होंने तत्काल रेलमंत्री से बात कर आदेश निकलवाए थे और आज इसी कारण यह ट्रेन यहां रुक पाई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................