अस्पताल की लिफ्ट में महिलाओं से अश्लील हरकत: महिलाओं ने लातो और चप्पलों से पीटा

Jun 11, 2024 - 22:04
 0
अस्पताल की लिफ्ट में महिलाओं से अश्लील हरकत: महिलाओं ने लातो और चप्पलों से पीटा

कोटा (राजस्थान) सरकारी अस्पताल की लिफ्ट से नीचे उतर रही महिलाओं से एक व्यक्ति ने अश्लील हरकत कर डाली। माँमला कोटा के नयापुरा थाना इलाके के एमबीएस हॉस्पिटल का सुबह 11 बजे का है। जहां लिफ्ट से उतरने से पहले एक महिला को पकड़ने की कोशिश की। हल्ला मचा तो भागने लगा। आसपास मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद महिलाओं ने चप्पल और प्लास्टिक की बोतलों समेत जो हाथ लगा उससे मनचले की धुलाई कर डाली। इसके बाद पुलिस के आने पर भी उसे पीटती रहीं। 

महिलाओं का कहना है कि दूसरे फ्लोर से ग्राउंड फ्लोर पर आने में कुछ ही सेकेंडों का समय लगता है। ऐसे लोगों का अस्पताल घूमना शर्मनाक है। बता दें कि पुलिस के आने बाद भी महिलाएं इसे अस्पताल परिसर से ले जाने तक पीटती रहीं। किसी ने चप्पल उतार कर मारा तो किसी ने प्लास्टिक की खाली बोतल से ही पीटना शुरू कर दिया। मनचला इस दौरान मुंह छुपाए बैठा रहा। यह हंगामा 10 मिनट चला।  इसके बाद हमने दवा काउंटर पर आकर इसकी शिकायत की तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ा और पुलिस को सूचना दी।

नयापुरा थाना SHO लक्ष्मीचंद ने बताया- घटना सुबह 11 बजे के आसपास की है। महिलाएं लिफ्ट से नीचे उतर रही थी। उसी दौरान बारां जिले के अंता निवासी छितरलाल (45) ने छेड़छाड़ की। आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। महिलाओं की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यहां इलाज कराने आया था। लेकिन तलाशी में पुलिस को इसके पास कोई पर्ची या डॉक्टर का लिखा ट्रीटमेंट नहीं मिला है। अब तक महिलाओं ने भी शिकायत नहीं है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................