रैणी में बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रोली गलत साईड मे आकर पति-पत्नी को मारी टक्कर, अलवर रैफर

Jun 12, 2024 - 05:28
 0
रैणी में बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रोली  गलत साईड मे आकर पति-पत्नी को मारी टक्कर, अलवर रैफर

राजगढ़ (अलवर) अलवर जिले के रैणी-उपखंड मुख्यालय पर नगरपालिका कार्यालय के सामने हैण्डपम्प व बिजली खम्भे के पास मंगलवार दोपहर को बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रोली ने गलत साईड आकर मोटरसाइकिल सवार पति पत्नी के टक्कर मार दी और मौके से ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर ट्रोली को लेकर भाग गया तो वही पर पास मे खड़ी पुलिस की 112 नम्बर गाड़ी ने बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रोली का पीछा किया तो टहटड़ा के पास मे जाकर ट्रैक्टर पकड़ा जाना बताया है।

 रैणी नगरपालिका कार्मिकों ने  मोटरसाइकिलों पर ही स्थानीय लोगो की मदद से रैणी सीएचसी पर पहुंचाया।  जहां पर डाक्टर ओमप्रकाश मीना को दिखाया तो एक्स-रे मे घायल पति लोकेश मीना,कुण्डला का पैर फैक्चर होना बताया तथा पत्नी राधा को प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी गई। 
रैणी एसएचओ प्रेमलता वर्मा ने बताया है कि हमारी 112 नम्बर गाड़ी ने पीछा करते हुए ट्रैक्टर ट्रोली को टहटड़ा गांव मे जाकर पकड़ा है। और लोगों का कहना है कि बजरी से भरे टैक्टर को चालक तेज रफ्तार से चलाकर ले जाते हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है