रैणी के परबैणी मे आयोजित नाईट क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह कार्यक्रम मे केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र यादव ने की शिरकत

Jun 23, 2024 - 18:05
 0
रैणी के परबैणी मे आयोजित नाईट क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह कार्यक्रम मे केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री भूपेन्द्र यादव ने की शिरकत

नाईट प्रतियोगिता मे केशरपुर विनर टीम ने*सात रन से जीत कर 1 लाख 21 हजार 1 सौ 11 रूपये व ट्राफी जीत कर लहराया परचम

रैणी (अलवर) महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र के परबैणी गांव मे परबैणी क्रिकेट क्लब के तत्वाधान मे 09 जून से चल रही 14 दिवसीय नाईट क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन शनिवार रात्रि को केन्द्रीय केबिनेट (वन एवं पर्यावरण) मंत्री भूपेन्द्र यादव के मुख्यातिथ्य मे किया गया गया।
मंत्री निर्धारित समय से एक घण्टे देरी से लगभग दस बजे पहुॅचे मंत्री यादव के आते ही समय अभाव के चलते बीच मे ही मैच को रूकवा कर भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना के नेतृत्व मे स्थानीय ग्रामीणो के द्वारा मुख्य अतिथि यादव का बड़ी माला एवं बडा साफा पहना कर जोरदार स्वागत-सत्कार किया गया तथा ग्रामीणो की और से बन्नाराम मीना ने क्रिकेट खिलाडिय़ो के खेलने के लिए परबैणी मे मिनि स्टेडियम की मांग की जिस पर मंत्री ने स्टेडियम बनवाने के लिए पूरी मदद करने का भरोसा दिलवाया और मंत्री ने अपनी जीत के लिए सभी का आभार प्रगट किया और पूरी छत्तीस को धन्यवाद देकर चले गये तथा इस दौरान मंत्री ने बिना किसी भेदभाव के सर्वांगीण विकास कार्य कराने का भी भरोसा दिलाया तथा भर्तृहरि बाबा की जय बोलते हुए अपने धन्यवाद भाषण को समाप्त किया।

परबैणी क्रिकेट क्लब के कप्तान जीनेन्द्र मीना ने बताया कि इस प्रतियोगिता मे कुल 64 टीमो ने भाग लिया जिसमे से फाईनल मुकाबले मे केशरपुर की टीम सात रन से जीत कर विनर रही।
 इस विनर टीम को भाजपा विधायक प्रत्याशी बन्नाराम मीना के हाथो से 1,21,111 रूपये तथा द्वितीय विनर बडी पोखर गाँव की टीम रही जिसको 51,111 रूपये व दोनो को एक एक बड़ी शील्ड़ देकर सम्मान व उत्साह वर्धन किया गया। 
इस दौरान अलवर दक्षिण के पूर्व जिलाध्यक्ष संजय सिंह नरूका , एस.टी मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष मोहनसिंह बागड़ी , पूर्व प्रधान देवकरण मीना, मदन , बादल सैन, राजेन्द्र सिंह ,भजनलाल सैनी, रामसिंह दिनकर ,धोल्याराम जाट , पूर्व सरपंच बाबूलाल मीना,नरेश,नेपाली,राजेश,नीतेश,शशिकान्त,सचिन, सतीश, संजय सहित अनेक गणमान्य नागरिक व हजारो  संख्या मे दर्शक मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................