कार्य का भुगतान नहीं मिलने पर नगरपालिका के सामने ठेकेदार बैठा भूखहड़ताल पर

Dec 2, 2020 - 22:10
 0
कार्य का भुगतान नहीं मिलने पर नगरपालिका के सामने ठेकेदार बैठा भूखहड़ताल पर
फोटो/ नगर पालिका के सामने भूखहड़ताल पर बैठा ठेकेदार।

अलवर, राजस्थान/ शिवचरण
थानागाजी। ग्राम पंचायत से क्रमोन्नत कर बनाईं गई नव निर्वाचित नगरपालिका इन दिनों विवादों के घेरे में हैं नगरपालिका के द्वारा कराएं जाने वाले विकास कार्य आम रास्ते पर मुरम डालने की निविदा जारी की गई थीं जिसका टेंडर रामू जोगी के नाम करीब 30 लाख रूपए का किया गया, ठेकेदार रामू जोगी का आरोप है कि टेंडर मे मिले कार्य को करीब दो माह पहले पूर्ण कर दिया गया है लेकिन नगरपालिका की ओर से भुगतान नहीं दिया जा रहा है जिसकीं शिकायत बार बार नगरपालिका ईओ अरूण शर्मा एवं चेयरमैन चौथमल सैनी को की गई हैं फिर भी भुगतान नहीं किया जा रहा है हार थक कर भूखहड़ताल पर बैठा हूँ ठेकेदार का कहना है कि जब तक भुगतान नहीं किया जाएगा तब तक भूखहड़ताल जारी रहेगी।  इस संधर्भ में जब नगरपालिका ईओ अरूण शर्मा से बात की गई तो ईओ का कहना था कि मेरे पास किसी भी कार्य की कोई फाइल पेंडिंग नहीं है।
नगरपालिका चेयरमैन चौथमल सैनी का कहना है कि जो टेंडर ठेकेदार को दिया गया था उसका कार्य ठेकेदार द्वारा पूर्ण नहीं किया  गया है कार्य किया गया है तो ठेकेदार मौके पर चलकर मुझे कार्य को दिखा दे भुगतान कर दिया जाएगा।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................