गोविंदगढ़ :- बारिश में ढहा गरीब का आशियाना, घर का सामान मलबे मे दबा

Jul 4, 2024 - 17:01
 0
गोविंदगढ़ :- बारिश में ढहा गरीब का आशियाना, घर का सामान मलबे मे दबा

गोविन्दगढ़,अलवर 
गोविन्दगढ़ उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत फाहरी में भारी बारिश के चलते पक्का मकान ढह गया जिसमें परिवार के सदस्य समय निकलते बाहर निकल जाने से बाल बाल बच गए। वहीं कुछ दिन पूर्व छोटे बेटे की शादी में मिले सामान और और घर का सामान मलबे के नीचे दब गया।

मकान मालिक इस्सर ने बताया कि शाम करीब 6:30 के करीब उसका मकान तेज बारिश से जमींदोज हो गया। जिसमें उसके घर का सामान दब गया और नष्ट हो गया है 21 जून को उसके छोटे बेटे की शादी हुई थी और उसकी शादी में मिला सामान फ्रिज , विशिंग मशीन ,सन्दूक, बेड आदि इन्हीं कमरों में रखा हुआ था वह भी इसमें टूट कर खराब हो चुका है। वही बगल के झप्पर में रखी हुई आटा चक्की भी इन्हीं कमरों की दीवारों के नीचे दबकर नष्ट हो गई है । मकान गिरने की सूचना उन्होंने सरपंच पटवारी सेक्रेटरी को तत्काल दे दी थी लेकिन मौके पर अभी तक सिर्फ सरपंच साहब ही पहुंचे हैं।

अरशद ने बताया कि बारिश के दौरान मकान में आवाज आने पर वह ओर उसकी पत्नी रुकसिना कमरे में से निकल आए जिससे वह बाल बाल बच गए । लेकिन घर का सामान, बर्तन ,संदूक, पलंग सब टूट गए छत की पट्टियों के नीचे दबकर सारा सामान नष्ट हो गया है इस बारिश में अब सर छुपाने को भी जगह नहीं बची है। मकान में जीविकोपार्जन का बहुत सामान रखा था। जिसमे उनका काफी नुकसान हुआ है।

तहसीलदार रमेश खटाना ने बताया कि मौके पर पटवारी को भेज दिया गया है और उसे मौका रिपोर्ट बनाने के निर्देश दिए हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................