रेलवे अंडरपास में पानी भरा होने की वजह से पटरी क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत

Sep 21, 2024 - 18:25
 0
रेलवे अंडरपास में पानी भरा होने की वजह से पटरी क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आने से  एक की मौत

भरतपुर के उद्योग नगर थाना इलाके में जघीना गांव के पास रेलवे के गेट नंबर 248 के नीचे बने अंडर पास में पानी भरा के कारण पटरी क्रॉस करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई| 

मृतक राजेंद्र (45) निवासी जघीना पशुओं के लिए चारा लेकर आ रहा था। अंडरपास में पानी भरे होने के कारण व्यक्ति ने रेलवे लाइन क्रॉस की। इस दौरान दोनों रेल लाइन पर दोनों ओर से ट्रेनें ने आ रहीं थी। इनमें एक ट्रेन से उसने अपना बचाव किया। लेकिन दूसरी ट्रेन से वह बच नहीं पाया और उसकी चपेट में आ गया। हादसे में मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

परिजन मानसिंह ने बताया कि जघीना गांव के पास रेलवे के गेट नंबर 248 के नीचे बने अंडर पास में पानी भरा है। इसलिए पूरे गांव के लोगों को रेलवे लाइन क्रॉस करके आना जाना पड़ रहा है। कल शाम राजेंद्र पशुओं का चारा लेकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान वह अपने ट्रेन की चपेट में आ गया। रेलवे को अंडर पास से पानी निकलवाना चाहिए या कोई वैकल्पिक व्यवस्था करनी चाहिए। जिससे गांव के लोगों को रेलवे लाइन क्रॉस करके नहीं जाना पड़े। अगर कोई बड़ा हादसा होता है उसकी जिम्मेदार रेलवे होगी।

उद्योग नगर के ASI विजेंद्र सिंह ने बताया कि थाने से सूचना मिली थी कि रेलवे ट्रेक पर एक व्यक्ति की मौत हो गई है। ग्रामीणों से सूचना मिली है कि वह पशुओं का चारा लेकर आ रहा था। अंडरपास में पानी भरा होने के कारण वह रेलवे लाइन क्रॉस कर रहा था। इस दौरान एक ट्रेन आई। जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। फिलहाल शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है।

  • कौशलेन्द्र दत्तात्रेय 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................