महुवा के द बोहराज ग्लोबल स्कूल में डॉ गौरव खन्ना को राष्ट्रीय शिक्षक गौरव रत्न मिलने पर किया सम्मान

Sep 21, 2024 - 18:37
 0
महुवा के द बोहराज ग्लोबल स्कूल में डॉ गौरव खन्ना को राष्ट्रीय शिक्षक गौरव रत्न मिलने पर किया सम्मान

महुवा महुवा उपखंड मुख्यालय के रामगढ़ रोड स्थितद बोहराज ग्लोबल स्कूलमें शनिवार को डीपीएस बांदीकुई के प्रधानाचार्य व जिला सीटी कॉर्डीनेटर डॉ गौरव खन्ना का 'राष्ट्रीय शिक्षक गौरव रत्न पुरस्कार - 2024' से सम्मानित होने के अवसर पर माल साफा पहनाकर स्वागत सत्कार किया गया! 

 विद्यालय के डायरेक्टर विनय बोहरा ने बताया किद बोहराज ग्लोबल स्कूल में भव्य सम्मान  समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें प्रधानाचार्य  गौरव खन्ना को माननीय न्यायमूर्ति परमानंद झा (नेपाल के प्रथम उपराष्ट्रपति), रविकरण साहू (कैबिनेट मंत्री) और अन्य सम्मानित प्रतिनिधियों द्वारा 'राष्ट्रीय शिक्षक गौरव रत्न पुरस्कार - 2024' मिलने पर विद्यालय में माल साफा पहनाकर भव्य स्वागत सत्कार किया गया! समारोह की शुरुआत ढोल- नगाड़ों के साथ स्वागत सत्कार से हुई, जिसमें गौरव का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया गया। पुरस्कार स्वरूप उन्हें रामलला के तस्वीर देकर आशीर्वाद  प्राप्त हुआ।

इस अवसर पर गौरव ने विद्यालय स्टाफ के साथ अपने शिक्षकीय और प्रशासनिक अनुभव साझा किए और शिक्षकों को शिक्षा के प्रति जागरूक रहने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि वे अपने कार्य क्षेत्र में सर्वोच्च योगदान देने के लिए हमेशा तत्पर रहें। उन्होंने शिक्षकों को विभिन्न उदाहरणों के माध्यम से मोटिवेट करते हुए कहा कि शिक्षा का उद्देश्य केवल ज्ञान देना नहीं, बल्कि विद्यार्थियों के समग्र विकास में योगदान देना है। गौरव ने शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए कई प्रेरक प्रसंग को साझा किया और अपने अनुभवों को सुनाया, जिससे सभी शिक्षकों को नए उत्साह और ऊर्जा के साथ काम करने की प्रेरणा मिली।

इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी प्रतिभागियों ने गौरव की प्रेरणा से लाभ उठाया और उन्हें इस सम्मान के लिए बधाई दी। इसके पश्चात विद्यालय निदेशक विनय बोहरा सह-निदेशक विकास बोहरा संरक्षक गौ पुत्र अवधेश अवस्थी सहित मित्र मंडल महुवा के एडवोकेट नितिन खंडेलवाल  के जन्मदिवस को धूमधाम से विद्यालय में मनाया गया! जिसमें केक काटकर उन्हें उनके जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी गई!  इस कार्यक्रम में महवा, बालाजी मंडावर के प्रधानाचार्य , ओपी, राजेश पुनीत, कोऑर्डिनेटर श्वेता नेगी, और विषय विभाग अध्यक्ष मोहन, गिरिवर, मनोज अवनिश, जितेंद्र सहित समस्त अध्यापक-अध्यापिकाएं, लेखा- कार्यालय के  कर्मचारी भूपेन्द्र ,सुरेंद्र, सुंदर,अंशुल, जानवी शर्मा ,पीटीआई सुरेंद्र ,भूपेन्द्र सभी विद्यालय परिवार के सदस्य भी इस सम्मान समारोह में उपस्थित  रहे!

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................