कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा नगर निगम में आयुक्त और महापौर के खिलाफ की नारेबाजी

Sep 23, 2024 - 19:12
Sep 23, 2024 - 20:01
 0
कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा  नगर निगम में आयुक्त और महापौर के खिलाफ की नारेबाजी

भीलवाड़ा : राजकुमार गोयल                              

 नेता प्रतिपक्ष नगर निगम धर्मेंद्र पारीक के नेतृत्व व प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य मनोज पालीवाल के सानिध्य में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्षद नेता गोल पियाव चौराहे पर प्रात है 11:30 बजे एकत्रित होने लगे ढोल और तासे बजाते हुए भीलवाड़ा के मुख्य मार्ग से होते हुए नगर निगम आयुक्त कार्यालय के बाहर पहुंचे महापौर आयुक्त साझेदारी मिलकर कर रहे भ्रष्टाचार के नारे मुख्य बाजार में लगाते हुए पहुंचे और कॉरिडोर में जमकर नारेबाजी करी कम से कम एक घंटा नारेबाजी करने वह प्रदर्शन करने के बावजूद नगर निगम प्रशासन का कोई अधिकारी वहां उपस्थित नहीं हुआ जबकि पूर्व में ही नेता प्रतिपक्ष व मनोज पालीवाल से आयुक्त  की बात हो चुकी थी कि वह उपलब्ध रहेंगे वह गायब हो गए दोनों साझेदार के रूप में नगर निगम को चला रहे हैं और भीलवाड़ा की जनता को लूट रहे हैं ।
नेता प्रतिपक्ष धर्मेंद्र पारीक ने कहा कि नगर निगम 69 के के जो फर्जी पट्टे जारी किया उसमें किसी भी अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई और नगर निगम प्रशासन ने जो कोतवाल को लेटर लिखा फिर दर्ज करने के लिए वह लेटर भी कोतवाली नहीं पहुंचा इसकी सर्टिफाइड कॉपी कोतवाली कार्यालय से प्राप्त कर ली इससे प्रतीत होता है कि वर्तमान आयुक्त हेमाराम चौधरी और महापौर राकेश पाठक साझेदारी के रूप में काम कर रहे हैं । 
मनोज पालीवाल ने बताया कि अमृत योजना के तहत सीवरेज का कार्य नगर निगम कर रही है जो घटिया क्वालिटी की  है गड्ढे ज्यादा होते जा रहे हैं सामग्री सही नहीं है बडला चौराहा और केशव हॉस्पिटल रोड पर जमीन अपने आप बैठ गई ऐसे प्रसंग आने के बावजूद प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है और उनके घटिया कार्य का भुगतान करने के लिए आमदा है बार-बार सोचने के अधिकार से कॉपी मांगने के बावजूद निर्माण क्षेत्र से कहा जाता है कि अमृत योजना के जो कार्य देश दिए गए हैं वह उनके पास नहीं है जब निर्माण क्षेत्र में ही कार्य देश नहीं है तो काम कौन और कैसे किस तरीके से कर रहा है यह सोचने का विषय है ।
सेवादल अध्यक्ष योगेश सोनी कुंदन  संदीप  टेलर ने बताया नगर निगम ने विगत 1 वर्ष में जो सड़के बनाई सभी एक बरसात में टूट गई गारंटी समय में होने के बावजूद भी उनका नवीनीकरण नहीं किया जा रहा है और नाला निर्माण के अंदर भारी घोटाला कर रखा है  दीवारे टूटी हुई है जिसे जान और माल का खतरा हमेशा बना रहता है ।
निसार सिलावट सुनील दत्त शर्मा शिव प्रकाश कावेरी ने बताया कि नगर निगम की मुख्य रोड पर निर्माण कार्य  बिना नक्शे स्वीकृति के जिसका भी उदाहरण पार्टी के नेताओं के आपस में लड़ाई में सामने आया जो व्यक्ति पैसा देता है उसका तो कार्य चल रहा है जो नहीं देता है उसका कार्य रुकवाया जा रहा है और जो बिना सेटबैक छोड़े बिना पार्किंग की जगह छोड़े बिना निर्माण स्वीकृति के सारे कार्य करवाए जा रहे हैं जो गलत है
पार्षद प्रकाश  ओझा पार्षद शिव प्रकाश गवरी योगेश सोनी कुंदन  शर्मा सुनील दत्त शर्मा उमेश गाडरी अनिल सोलंकी दिनेश धोबी पंचायत समिति सदस्य भंवर गुर्जर कान्हा पारीक अतुल सुराणा रसीद रंग रेज संदीप टेलर राधेश्याम उमेश पुरबिया दिनेश बासिता कुंदन शर्मा कश्मीर शेख सुरेश बम कान्हा पारीक दीपक रतन तेली कमल कुछ बांदा लादू लाल  खोखर मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................