रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर खान ने प्रशासनिक अधिकारियों की ली बैठक, समस्याओं और उनके निदानो पर किया विचार-विमर्श

विधायक ने एसडीएम को निर्देश दिए कि निर्माण करने वाली संबंधित कंपनी से खुले चैंबरों पर तुरंत ढक्कन लगवाने के बारे में कहा। इसके पश्चात अधिकारियों से कस्बे सहित गांवों में बिजली की सप्लाई पूर्ण रूप से चालू रखने, बिजली सम्बंधित समस्याओं को जल्दी ठीक करने के निर्देश दिए।

Jun 4, 2020 - 01:01
 0
रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर खान ने प्रशासनिक अधिकारियों की ली बैठक,  समस्याओं और उनके निदानो पर किया विचार-विमर्श

रामगढ़ अलवर

पंचायत समिति रामगढ़ में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की मीटिंग आयोजित की गई। मीटिंग की अध्यक्षता विधायक  सफिया जुबेर द्वारा की गई।
मीटिंग में बिजली पानी के मुद्दों पर चर्चा करते हुए विधायक सफिया खान ने जलदाय विभाग के अधिकारियों से गर्मी में पानी की किल्लत से लोगो को नीजात दिलाने और खराब पड़े हेण्डपम्पों को सही करवाने एवम टेंकरो से लोगो के लिए पानी सप्लाई कर पेयजल समस्या समाधान के निर्देश दिए। 
अलवर हनुमान सर्किल से नौगांवा में हरियाणा बॉर्डर तक बन रहे हाईवे रोड निर्माण में रामगढ़ कस्बे में सिविर लाइन के लिए बनाए गए चेंबर जो कस्बे में खुले पड़े हुए हैं उन पर कोई ढक्कन नहीं लगाया गया जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं l 
इस बारे में विधायक ने एसडीएम को निर्देश दिए कि निर्माण करने वाली संबंधित कंपनी से खुले चैंबरों पर तुरंत ढक्कन लगवाने के बारे में कहा।
इसके पश्चात अधिकारियों से कस्बे सहित गांवों में बिजली की सप्लाई पूर्ण रूप से चालू रखने, बिजली सम्बंधित समस्याओं को जल्दी ठीक करने के निर्देश दिए।
साथ ही कोरोना महामारी में परेशान मजदूरों, छोटे कारीगरों को सरकार से मिलने वाली सुविधाओं के लिए उनको पूर्ण लाभ दिलाने के लिए सभी ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिए। और कहा कि जो लोग महामारी के कारण बेरोजगार हुए हैं उनको नरेगा के अंतर्गत काम दिलाया जावे। ग्रामीण क्षेत्र की बनने वाली ग्रेवल सड़कों का कार्य भी नरेगा के अंतर्गत कराया जावे जिससे अधिक से अधिक लोगों को रोजगार उपलब्ध हो सके।
बैठक में एसडीएम रेनू मीणा, तहसीलदार रेखा गुर्जर,उपतहसीलदार मांगी लाल मीणा, बीसीएमएचओ केके मीणा,जलदाय,बिद्युत विभाग के सहायक अभियंता महेंद्र मीणा ,एनके गुप्ता,सीबीईओ जगदीश जाटव और कांग्रेस पार्टी के मण्डल अध्यक्ष विमल जैन,एडवोकेट राजकुमार यादव,एडवोकेट दिनेश शर्मा, रिंकू बाबा,इमरान खान,भुवनेश साहू सहित कोंग्रेस कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

राधेश्याम गेरा की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow