जिले में 2 मंत्री, 2 सीएम सलाहकार फिर भी नहीं खुलवा पाए मेडिकल यूनिवर्सिटी: दाधीच

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने अग्निपथ के विरोधियों को बहका हुआ दिया करार

Jun 24, 2022 - 00:29
 0
जिले में 2 मंत्री, 2 सीएम सलाहकार फिर भी नहीं खुलवा पाए मेडिकल यूनिवर्सिटी: दाधीच

उदयपुरवाटी (झुञ्झुणु, राजस्थान/ सुमेरसिंह राव) भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने कहा कि झुंझुनू जिले से कांग्रेस की सरकार में 6 विधायक होने के बावजूद यहां का विकास रुक गया है। सरकार में झुंझुनूं जिले से 2 मंत्री और 2 मुख्यमंत्री सलाहकार। हैं। इसके बावजूद अभी तक मेडिकल यूनिवर्सिटी नहीं खुलवा पाए। मुकेश दाधीच ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जनता की मांगों को मुखर करने का काम कर रहे हैं। आज प्रदेश में‌ दलित और महिलाओं पर अत्याचार लगातार बढ़ रहे हैं। दाधीच उदयपुरवाटी कस्बे में कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर दाधीच ने कहा कि कुछ बहके हुए लोग अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे हैं। जैसे ही अग्निपथ योजना के तहत भर्ती शुरू हो जाएगी इसके फायदे जनता के सामने खुलकर आएंगे। दाधीच ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। आमजन को अपने कामों के लिए सरकारी दफ्तरों में चक्कर काटने पड़ रहे हैं। सरकार के नुमाइंदे अपनी डफली अपना राग अलापने में व्यस्त हैं। इस मौके पर पालिक प्रतिपक्ष नेता पार्षद राजेंद्र ढेनवाल, पार्षद तेजस छींपा, रमाकांत दाधीच, नितेश सैनी, अरविंद सैनी, अंकित पारीक, विकास सैनी आदि मौजूद थे।

कार्यकर्ता बोले, भाजपा जिलाध्यक्ष हमसे बात तक करना पसंद नहीं करते


उदयपुरवाटी पहुंचे भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच ने जब कार्यकर्ताओं से मुलाकात की तो इस दौरान कार्यकर्ताओं की नाराजगी भी खुलकर सामने आई। कार्यकर्ताओं ने कहा कि संगठन के जिलाध्यक्ष उदयपुरवाटी आते हैं और अपने कुछ लोगों से मिलकर चले जाते हैं। संगठन जिलाध्यक्ष के आने की खबर उदयपुरवाटी के कार्यकर्ताओं तक पहुंचती ही नहीं है। ऐसे में भाजपा के संकल्पों को आमजन तक नहीं पहुंचाया जा रहा। पूर्व विधायक शुभकरण चौधरी ने कार्यकर्त्ताओं को एकजुट करने का काम किया, लेकिन संगठन जिलाध्यक्ष पार्टी के लोगों को पूछते ही नहीं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है