नीमकाथाना भराला मोड़ के पास यूवती की लाश मिलने से फैली सनसनी

Jun 17, 2024 - 22:01
 0
नीमकाथाना भराला मोड़ के पास यूवती की लाश मिलने से फैली सनसनी

नीमकाथाना (सुमेर सिंह राव )
जिले के भराला मोड़ के पास सोमवार सुबह एक यूवती की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया । स्थानीय सूत्रों के अनुसार, लाश किसी दूर स्थान से लाकर यहाँ फेंकी गई प्रतीत होती है। घटनास्थल पर गाड़ी के टायर के निशान भी देखे गए हैं, जो इस संभावना को और भी मजबूत करते हैं।
 मृतका की पहचान
मृतक युवती की पहचान शिखा अग्रवाल पुत्री सतीश अग्रवाल  के रूप में की गई है, जो नीमकाथाना की निवासी बताई जा रही है। मृतका के चेहरे पर चोट के निशान पाए गए हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि  मृत्यु से पहले उसके साथ मारपीट हुई होगी।
सूत्रों के मुताबिक, मृतका के पति  के बीच कुछ महीनों से झगड़ा चल रहा  था परंतु घटना के बाद से  उसका पति   पंकज अग्रवाल निवासी अलवर फरार बताया जा रहा है। मृतक युवती शिखा अग्रवाल के भाई ने भी इसकी पहचान की पुष्टि की है। 

पुलिस की कार्यवाही
डेड बॉडी मिलने के बाद नीमकाथाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सभी संभावित पहलुओं पर गौर कर रही है। स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है और घटनास्थल पर मौजूद सभी सुरागों का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है।इस घटना ने पूरे इलाके में भय और आशंका का माहौल पैदा कर दिया है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि इस तरह की घटनाओं से इलाके की सुरक्षा पर सवाल खड़े होते हैं। लोग जल्द से जल्द न्याय की मांग कर रहे हैं और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की अपील कर रहे हैं।
इस सनसनीखेज घटना नीमकाथाना के भराला मोड़ के पास के इलाके में तनाव का माहौल पैदा कर दिया है। पुलिस की जांच जारी है और जल्द ही इस मामले में और जानकारी मिलने की उम्मीद है। तब तक, स्थानीय लोग सतर्क और चौकस रहने की सलाह दी जा रही है।
 
पति-पत्नी करते थे बैंक में नौकरी 
मृतक युवती के पिता ने बताया कि मेरी पुत्री शिखा अग्रवाल ने पंकज अग्रवाल निवासी अलवर से  2023 में लव मैरिज किया था। दोनों राजस्थान क्षेत्र ग्रामीण बैंक में क्लर्क के पद पर कार्यरत थे ।कुछ महीनो से शिखा और पंकज में अनबन चल रही थी जिसके चलते शिखा मेरे पास नीमकाथाना  रह रही थी। रविवार शाम शीखा पंकज से मिलने पार्क में गई थी परंतु जब वह घर नहीं लौटी तो मैंने गुमशुदा की रिपोर्ट भी नीम का थाना पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी। नीमकाथाना उप पुलिस अधीक्षक अनुज डाल ने बताया कि मामले को गंभीरता से लिया गया है और जल्द ही मुलजिम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................