रूपारेल नदी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत:एक बहन डूबने लगी तो बचाने के प्रयास में दूसरी भी डूबी

रूपारेल नदी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत:सब्जी तोड़ने के लिए दूसरी तरफ जाना था, एक बहन डूबने लगी तो बचाने के प्रयास में दूसरी भी डूबी, पिता की तीन वर्ष पूर्व हो चुकी है मृत्यु ।

Aug 20, 2024 - 08:54
 0
रूपारेल नदी में डूबने से दो सगी बहनों की मौत:एक बहन डूबने लगी तो बचाने के प्रयास में दूसरी भी डूबी

बड़ौदामेव , अलवर (रामबाबू शर्मा)


 बड़ौदामेव पुलिस थाना क्षेत्र के घाट का बास व शीतल के बीच स्थित छतरी के पास सब्जी तोड़ने के लिये रुपारेल नदी पार कर रही दो संगी बहनों की नदी के पानी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गईं। घटना की जानकारी लगभग 7 बजे के करीब पता लगना बताया जा रहा है। शवो को गोविंदगढ़ CHC की मोर्चरी में रखवाया गया है। बालिकाओं के पिता की मृत्यु 3 वर्ष पूर्व 2021 में बीमारी के कारण हुई थी। अब परिवार में मां के अलावा एक छोटी बहन और दो छोटे भाई मौजूद हैं मां जैसे तैसी कर गुजर बसर कर रही थी अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

रूपारेल नदी वर्तमान में मानसून में चलती है और इसमें कई वर्षों बाद पानी आया था नदी में बजरी माफियाओं ने गहरे गहरे गड्ढे खोद रखे थे जिससे कि पानी भर जाने के बाद गढ्ढो का अनुमान नहीं लग पा रहा है। 
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के घाट का बास गांव निवासी दो सगी बहने धौली (15) व संजना (14) पुत्री स्व. प्यारेलाल बैरवा सोमवार की शाम सब्जी के लिये मुरेले तोड़ने के लिये घर से गई थी। 
घाट का बास व शीतल के बीच स्थित छतरी के पास दोनों बहनें रुपारेल नदी के दूसरे किनारे पर लगे मुरेल तोड़ने के लिये दोनों बहनें रुपारेल नदी को पार कर रही थी। नदी पार करने के दौरान एक बहन नदी के पानी में डूबने लगी।  तो दूसरी बहन ने पानी मे डूब रही बहन को बचाने का प्रयास किया। इस बीच दोनों बहनें पानी में डूब गईं। आसपास में खेतों में काम रहे लोगों व चरवाहों को घटना के बारे में पता लगा तो लोग नदी में कूदे और पानी मे डूबी दोनों बहनों को बाहर निकाला। वही तब तक दोनों बहनों की दर्दनाक मौत हो गईं। वही लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर बड़ौदामेव थाना पुलिस मौके पर पहुची। और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी में रखवाया। 

मृतका के ताऊ के लड़के अजीत सिंह ने बताया कि दोनों बहने तीन चार बजे घर से मुरेलेब(रोंएदार करेले) तोड़ने के लिए गई थी जिनके डूबने की सूचना लोगों के द्वारा उन्हें दी गई। दोनों बहनों के शवो को राह चलते लोगों ने पानी में पड़ा देखा इसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे जब तक लोगों ने दोनों बहनों के शवों को पानी से निकाल दिया था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................